अनशनकारी जिपंस की बिगड़ी तबीयत

जिला पंचायत कार्यालय में चल रहे आमरण अनशन के दूसरे दिन बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे अनशनकारी जिला पंचायत सदस्य शैलेश की तबीयत बिगड़ गई। सूचना मिलते ही जांच के लिए डा. विजय प्रताप व डा. सत्यप्रकाश पाठक पहुंचे और अनशनकारियों की जांच की। जिला अस्पताल में भर्ती करने के लिए कहा लेकिन जिला पंचायत सदस्य ने इन्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:50 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 08:50 PM (IST)
अनशनकारी जिपंस की बिगड़ी तबीयत
अनशनकारी जिपंस की बिगड़ी तबीयत

सिद्धार्थनगर : जिला पंचायत कार्यालय में चल रहे आमरण अनशन के दूसरे दिन बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे अनशनकारी जिला पंचायत सदस्य शैलेश की तबीयत बिगड़ गई। सूचना मिलते ही जांच के लिए डा. विजय प्रताप व डा. सत्यप्रकाश पाठक पहुंचे और अनशनकारियों की जांच की। जिला अस्पताल में भर्ती करने के लिए कहा, लेकिन जिला पंचायत सदस्य ने इन्कार कर दिया। दूसरे अनशनकारी सदस्य ज्ञानमती के पुत्र विनोद कुमार विद्यार्थी के स्वास्थ्य की भी जांच की गई। एसडीएम सदर उमेशचंद्र निगम अनशनकारियों को इलाज कराने के लिए मनाते रहे।

जिला पंचायत सदस्य राघवेंद्र उर्फ गंगा मिश्रा ने आरोप लगाया कि जिला पंचायत की कार्ययोजना रजिस्टर एक अनाधिकृत व्यक्ति के घर पर है। वह अपनी मनमर्जी से इसमें कार्यवृत्ति दर्ज कर रहे हैं। यह नियम विरुद्ध कार्य है। इसका विरोध किया जाएगा। 27.27 करोड़ की निविदा प्रकाशन में जमकर मनमानी की है। जब तक बोर्ड की बैठक नहीं बुलाई जाएगी, अनशन जारी रहेगा। निवर्तमान अध्यक्ष गरीब दास, महेंद्र प्रताप सिंह, निरंकार सिंह, जाकिर हुसैन, अब्दुल सलाम चौधरी, परवेज आलम, सत्यनारायण यादव, मोहम्मद जमील, नफीस अहमद, बद्रीनाथ गुप्ता, रामलाल आदि मौजूद रहे। एडीएम सीताराम गुप्ता ने बताया कि अनशनकारी सदस्य ने पेटदर्द की शिकायत की है। स्वास्थ्य टीम भेजकर जांच कराई गई है।

chat bot
आपका साथी