विधायक पुत्र के फेसबुक आइडी से मांगा गया स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा

विधायक पुत्र के फेसबुक आइडी से मांगा गया स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा

यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सत्ता पक्ष व विपक्ष के बीच तो आरोप- प्रत्यारोप का दौर चल रहा है लेकिन सिद्धार्थनगर में भाजपा विधायक के पुत्र के फेसबुक आइडी से स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा मांगने का मामला चर्चा का विषय बन गया है।

JagranSat, 17 Apr 2021 11:11 PM (IST)

सिद्धार्थनगर : यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सत्ता पक्ष व विपक्ष के बीच तो आरोप- प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, लेकिन सिद्धार्थनगर में भाजपा विधायक के पुत्र के फेसबुक आइडी से स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा मांगने का मामला चर्चा का विषय बन गया है। डुमरियागंज के विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र आकाश गर्गवंशी की फेसबुक (एफबी) आइडी से स्वास्थ्य मंत्रालय पर बदइंतजामी का आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की गई है। हालांकि बाद में पोस्ट डिलीट कर दी गई। विधायक ने बेटे की आइडी हैक किए जाने की पुलिस को तहरीर दी है।

कोरोना का दूसरा दौर पहले की अपेक्षा अधिक खतरनाक बताया जा रहा है। प्रदेश सरकार स्थिति सुधारने के लिए नाइट क‌र्फ्यू और रविवार को पूर्ण लाकडाउन लागू कर चुकी है। इसी बीच शनिवार को डुमरियागंज के विधायक पुत्र की आइडी पर पड़ा पोस्ट वायरल हो गया। पोस्ट में प्रदेश में हो रही मौतों पर सवाल खड़ा किया गया है। आकाश गोरखपुर में रहते हैं। इस संबंध में विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि उनके पुत्र की फेसबुक आइडी हैक कर ऐसा किया गया है। उन्होंने अज्ञात के खिलाफ डुमरियागंज थाने में तहरीर दी है। कोतवाल केडी सिंह ने बताया कि विधायक की ओर से तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 24 लाख रुपये के साथ तस्कर गिरफ्तार सिद्धार्थनगर: 43वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल की सीमा चौकी ककरहवा के जवानों ने शुक्रवार की देर शाम एक व्यक्ति के पास से 24 लाख 50 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। इसमें आठ लाख रुपये भारतीय व शेष नेपाली मुद्रा शामिल है। वह बाइक की डिक्की में रुपये रखकर नेपाल जा रहा था। एसएसबी ने जवानों व बरामद नकदी, बाइक को कस्टम कार्यालय ककरहवा को सुपुर्द कर दिया।

कार्यवाहक कमांडेंट फिलेम मंगलम्बा ने बताया कि गस्ती टीम बार्डर पर आने जाने वालों पर निगाह रखे हुए थी। इसी बीच दुर्गा प्रसाद गुप्ता निवासी सलसलवा थाना मोहाना जनपद सिद्धार्थनगर बाइक से नेपाल की ओर जाता दिखा। जवानों ने रोककर तलाशी ली तो नकदी बरामद की गई। गिरफ्तारी टीम में निरीक्षक अशोक कुमार मीणा, सहायक उप निरीक्षक माहेश्वर प्रसाद, मुख्य आरक्षी कृष्ण चंद चौरसिया व आरक्षी राजविकी कुमार शामिल रहे ।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.