बार्डर एरिया में हुए कार्यों की हो जियो टैगिग: सांसद

आंबेडकर सभागार में बार्डर एरिया डेवलपमेंट की बैठक बुधवार को सांसद जगदम्बिका पाल की अध्यक्षता में हुई। बार्डर एरिया में आने वाली दो विधानसभा क्षेत्र में पूर्व में स्वीकृत कार्यों की समीक्षा की गई। सांसद पाल ने जिलाधिकारी से बार्डर एरिया के गांवों को सड़कों से जोड़ने को कहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:50 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 08:50 PM (IST)
बार्डर एरिया में हुए कार्यों की हो जियो टैगिग: सांसद
बार्डर एरिया में हुए कार्यों की हो जियो टैगिग: सांसद

सिद्धार्थनगर : आंबेडकर सभागार में बार्डर एरिया डेवलपमेंट की बैठक बुधवार को सांसद जगदम्बिका पाल की अध्यक्षता में हुई। बार्डर एरिया में आने वाली दो विधानसभा क्षेत्र में पूर्व में स्वीकृत कार्यों की समीक्षा की गई।

सांसद पाल ने जिलाधिकारी से बार्डर एरिया के गांवों को सड़कों से जोड़ने को कहा। इसके अलावा प्रस्ताव भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार प्रेषित किए जाएं।स्कूल की बाउन्ड्री, स्कूलों में फर्नीचर आदि प्रस्ताव बनाकर शीघ्र भेजी जाए। डीएम दीपक मीणा ने सांसद को आश्वस्त किया कि सभी कार्य समय से पूर्ण कराया जाएगा। कपिलवस्तु विधायक श्यामधनी राही, विधायक शोहरतगढ़ प्रतिनिधि अनिल चौधरी, डीएफओ आकाशदीप बधावन, सीएमओ डा सीमा राय, क्षेत्राधिकारी सदर दिलीप कुमार सिंह, अधिशासी अभियंता जल निगम पवन कुमार यादव, लोक निर्माण विभाग(प्रान्तीय खंड) आरएस यादव, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डा. ज्ञान प्रकाश,संबंधित कार्यदायी संस्थाओं के प्रोजेक्ट मैनेजर आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी