एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित, गांव सील

भवानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खरगड्डी में गुरुवार को दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। यह मां और ज्येष्ठ पुत्र हैं। इनके दो पुत्र पहले ही संक्रमित हैं जिनका इलाज बीआरडी मेडिकल कालेज में चल रहा है। एक ही परिवार में चार लोग संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन ने गांव के सभी संपर्क मार्ग को सील कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 09:48 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 09:48 PM (IST)
एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित, गांव सील
एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित, गांव सील

सिद्धार्थनगर : भवानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खरगड्डी में गुरुवार को दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। यह मां और ज्येष्ठ पुत्र हैं। इनके दो पुत्र पहले ही संक्रमित हैं, जिनका इलाज बीआरडी मेडिकल कालेज में चल रहा है। एक ही परिवार में चार लोग संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन ने गांव के सभी संपर्क मार्ग को सील कर दिया है। सभी घर व गलियों को सैनिटाइज कराया जा रहा है। गांव में आवश्यक सामानों की होम डिलेवरी शुरू कराई गई। लोगों को बेवजह घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी है। स्वास्थ्य टीम गांव में सर्वे कर रही हैं। पॉजिटिव के संपर्क में आने वालों को चिन्हित किया जा रहा है।

खरगड्डी गांव में 23 मई को एक ही परिवार के दो भाई की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। परिजनों ने चिकित्सक को दिखाया। कोरोना संक्रमित होने की शंका होने पर दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया। इनकी देखरेख करने के लिए बड़ा भाई अस्पताल में गया था। 27 मई को दोनों छोटे भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दो दिन बाद बड़े भाई की तबीयत बिगड़ गई। मां के साथ बड़े भाई की जांच कराई गई। गांव में एसडीएम के साथ सीओ डुमरियागंज महेंद्र सिंह देव, एसओ भवानीगंज रवींद्र कुमार सिंह कैंप कर रहे हैं। एसडीएम डुमरियागंज त्रिभुवन ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ग्रामीणों की जांच कर रही है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी