जर्जर झुके खंभे से दहशत में नगर वासी

नगर पंचायत डुमरियागंज के विभिन्न मोहल्लों में लगे विद्युत पोल जर्जर हो चुके हैं। बिजली के खंभे गिरकर कब बड़े हादसे का कारण बन जाए कोई नहीं जानता। बावजूद इसके न तो विद्युत विभाग इसपर ध्यान दे रहा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:10 AM (IST)
जर्जर झुके खंभे से दहशत में नगर वासी
जर्जर झुके खंभे से दहशत में नगर वासी

सिद्धार्थनगर : नगर पंचायत डुमरियागंज के विभिन्न मोहल्लों में लगे विद्युत पोल जर्जर हो चुके हैं। बिजली के खंभे गिरकर कब बड़े हादसे का कारण बन जाए कोई नहीं जानता। बावजूद इसके न तो विद्युत विभाग इसपर ध्यान दे रहा है और न ही नगर पंचायत प्रशासन। शायद उसे किसी बड़ी घटना का इंतजार है।

वार्ड नंबर 14 कृष्णानगर के लोग खौफ के साए में जीने को मजबूर हैं। मोहल्ले में मो. शाकिब के घर के सामने लगा बिजली का खंभा पूरी तरह से जर्जर हो गया है। मोहल्ले में जाने का यही मुख्य रास्ता है और रास्ते में जर्जर खंभा लोगों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। रास्ते से गुजरने वाले लोग इस भय में रहते हैं कि कहीं खंभा उनके उपर ही न गिर जाए। अगर यह खंभा गिरा तो आसपास के घरों की आपूर्ति न सिर्फ बाधित हो जाएगी, बल्कि कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है। शनिवार मो. शाकिब के नेतृत्व में मोहल्ला वासियों ने ईओ को ज्ञापन सौंप तत्काल जर्जर पोल हटवाने व दूसरा पोल लगवाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी