मुस्तैदी से करें ड्यूटी, समस्या होने पर अधिकारी को करें सूचित: एडीजी

पीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह ने ब्रीफिग की। कहा कि सभी पूरी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर रहें। जिस कर्मी की जिन प्वाइंट पर ड्यूटी लगाई गई है वह समय से पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:33 PM (IST)
मुस्तैदी से करें ड्यूटी, समस्या होने पर अधिकारी को करें सूचित: एडीजी
मुस्तैदी से करें ड्यूटी, समस्या होने पर अधिकारी को करें सूचित: एडीजी

सिद्धार्थनगर: पीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह ने ब्रीफिग की। कहा कि सभी पूरी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर रहें। जिस कर्मी की जिन प्वाइंट पर ड्यूटी लगाई गई है, वह समय से पहुंचे।

एडीजी ने कहा कि ड्यूटी के दौरान पूरी सतर्कता बरतें। प्रत्येक व्यक्ति पर सतर्क ²ष्टि बनाए रखें। कहा कि किसी प्रकार की समस्या होने पर अपने ड्यूटी अधिकारी को सूचित करें। सभी कर्मी एक- दूसरे का मोबाइल नंबर पास रखें। जरूरत होने पर बातचीत करते रहें। सभी को प्वाइंट को अवगत कराते हुए उनके दायित्वों की जानकारी दी गई। डीएम दीपक मीणा ने कहा कि पुलिसकर्मियों की तारीफ करते हुए कहा कि अब तक हुए सभी महत्वपूर्ण कार्यक्रम में सफलता पूर्वक कार्य किया है। इस बार भी अपनी प्रतिभा का सही उपयोग करते हुए पीएम के आगमन से जुड़ी ड्यूटी निभाएं। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने कहा कि पत्रकार बंधुओं के बैठने व वाहनों के पार्किंग के लिए विशेष व्यवस्था की गयी है। जनसभा में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की समस्या न होने पाए। नियमों का पालन कराते हुए सभी को उचित स्थान पर पहुंचने में मदद करें। उन्होंने सभी को अधिकारियों के सीयूजी नंबर को नोट कराया।

शहर को किया भ्रमण

एडीजी ने शहर के प्रमुख स्थलों का पैदल भ्रमण किया। जनसभा में आने वाले वाहनों के लिए बनाए गए पार्किंग स्थल को देखा। पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया कि किसी भी कीमत पर शहर या कार्यक्रम स्थल पर जाम न लगने पाएं। एसपी, एएसपी, सीओ सदर, एसओ आदि अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी