पुलिस की रिपोर्ट पर हटाई गईं स्टाफनर्स

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहतगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में हुए प्राइवेट वाहन चालक की मौत के मामले में यहां तैनात स्टाफ नर्स सीओ की जांच में दोषी पायी गईं हैं। सीओ ने भेजी जांच रिपोर्ट में सरकारी आवास को अराजक तत्वों के आवागमन की पुष्टि की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 11:59 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 11:59 PM (IST)
पुलिस की रिपोर्ट पर हटाई गईं स्टाफनर्स
पुलिस की रिपोर्ट पर हटाई गईं स्टाफनर्स

सिद्धार्थनगर: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहतगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में हुए प्राइवेट वाहन चालक की मौत के मामले में यहां तैनात स्टाफ नर्स सीओ की जांच में दोषी पायी गईं हैं। सीओ ने भेजी जांच रिपोर्ट में सरकारी आवास को अराजक तत्वों के आवागमन की पुष्टि की है। मामले में स्टाफ नर्स की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए उसे हटाने का अनुरोध किया था। डीएम के आदेश पर नर्स मधु समीदा को डीएम की संस्तुति पर सीएमओ ने सीएचसी बांसी स्थानांतरित कर दिया है।

सीएचसी में तैनात स्टाफ नर्स ने अपने प्राइवेट वाहन को चलाने के लिए बस्ती जनपद के गणेश मिश्रा निवासी दुबौली थाना वाल्टरगंज को बतौर ड्राइवर रखा था। वह नर्स के सरकारी आवास में रहता भी था। संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव नर्स कमरे में 21 फरवरी को मिला था। घटना की जांच अभी चल रही है। मौत की वजह जानने के लिए बिसरा को प्रिजर्व किया गया है। चालक के कमरे शराब की बोतल, खाली व जली सिगरेट आदि सामान भी बरामद हुआ है। सीओ शोहरतगढ़ प्रदीप यादव ने कहा कि चालक के मौत की जांच चल रही है। बिसरा रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा। फिलहाल अब हुई जांच की जानकारी से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है। कार्यकर्ता सम्मेलन आज लोक कल्याण पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन रविवार को चेतिया तिराहा स्थित बाग में होगा। यह जानकारी पार्टी के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी डा. रविशंकर त्रिपाठी ने दी। उन्होंने बताया कि बतौर मुख्य अतिथि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सिराज तालिब शामिल होगे। वह विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर पार्टी की नीतियों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी अपने प्रत्याशी विधानसभा चुनाव में उतारेगी।

chat bot
आपका साथी