अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

इन दिनों बेंवा भड़रिया मार्ग का निर्माण कार्य तेजी से हो रहा है जहां तक सड़क का निर्माण हो गया है वहां से लोगों की गाड़ी की रफ्तार तेज हो जाती है जिसका नतीजा है कि आए दिन दुर्घटनाएं हो रही

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 11:26 PM (IST)
अनियंत्रित कार ने मारी 
टक्कर, एक की मौत
अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

सिद्धार्थनगर : इन दिनों बेंवा भड़रिया मार्ग का निर्माण कार्य तेजी से हो रहा है, जहां तक सड़क का निर्माण हो गया है वहां से लोगों की गाड़ी की रफ्तार तेज हो जाती है, जिसका नतीजा है कि आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

बुधवार की सुबह 7 बजे एक कार तेज रफ्तार से बयारा की तरफ जा रही थी। कार अभी चकचई चौराहे के पास पहुंची कि अचानक बाएं तरफ से एक लड़की साइकिल से ट्यूशन पढ़ कर निकली। उसको बचाने के चक्कर में कार चालक ने गाड़ी दाहिने घुमा दिया। जिससे कार अनियंत्रित होकर किनारे खड़े संतराम(45) पुत्र मोती निवासी चकचई को टक्कर मारते हुए साइन बोर्ड पोल में जा भिड़ी। संतराम के सिर व पैर में गंभीर चोटे आई। मौके पर मौजूद ग्राम प्रधान मूलचंद वर्मा ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंवा पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने बस्ती के लिए रेफर कर दिया। बस्ती ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस को कार चालक निर्भर पाण्डेय ने बताया कि मां को लेकर बहराइच में तैनात अपने पिता विजय कुमार पांडेय जो एडीओ पंचायत है, मिलने जा रहा था। थानाध्यक्ष हरि नारायण दीक्षित ने बताया कार व चालक को थाने लाया गया है। प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी