फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बांसी कोतवाली क्षेत्र के गांव पैंड़ी बुजुर्ग निवासी 18 वर्षीय नंदकुमार पुत्र बाबूलाल का शव गांव से करीब एक किमी दूर पेड़ पर बने फंदे से लटकता मिला है। स्वजन बिना पुलिस को सूचना दिए शव को पेड़ से उतारकर अपने घर ले आए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक के जेब में मिले मोबाइल से सिम भी गायब मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:10 PM (IST)
फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

सिद्धार्थनगर : बांसी कोतवाली क्षेत्र के गांव पैंड़ी बुजुर्ग निवासी 18 वर्षीय नंदकुमार पुत्र बाबूलाल का शव गांव से करीब एक किमी दूर पेड़ पर बने फंदे से लटकता मिला है। स्वजन बिना पुलिस को सूचना दिए शव को पेड़ से उतारकर अपने घर ले आए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक के जेब में मिले मोबाइल से सिम भी गायब मिला है।

स्वजन के अनुसार नंद कुमार भोर में करीब तीन बजे नित्यक्रिया के लिए घर से बाहर गया था। काफी देर बाद जब वापस नहीं आया तब पिता बाबूलाल और माता उसको तलाशने के लिए निकले। तलाशने के दौरान घर से लगभग एक किमी दूर सागौन के बगीचे में उसका शव एक पेड़ से लटकता मिला। वह 12वीं का छात्र था और खेसरहा थाना क्षेत्र के सुपौली में अपने बहन के यहां रहकर पढ़ाई करता था। पिता के मुताबिक दस दिन पूर्व वह घर आया था। बड़ा भाई राजकुमार लखनऊ में कार्यरत है।

फील्ड यूनिट की टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की। एसओ बांसी शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण पता चलेगा। सिम की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी