टप्पेबाजी की पुलिस ने शुरू की जांच, मिले अहम सुराग

कस्बा स्थित एसबीआई शाखा में चार लाख की हुई टप्पेबाजी मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सोमवार को पुलिस टीम ने शाखा में लगे सीसीटीबी फुटेज को खंगाला। फुटेज में कई अहम बिदु सामने आए

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:27 AM (IST)
टप्पेबाजी की पुलिस ने शुरू की जांच, मिले अहम सुराग
टप्पेबाजी की पुलिस ने शुरू की जांच, मिले अहम सुराग

सिद्धार्थनगर : कस्बा स्थित एसबीआई शाखा में चार लाख की हुई टप्पेबाजी मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सोमवार को पुलिस टीम ने शाखा में लगे सीसीटीबी फुटेज को खंगाला। फुटेज में कई अहम बिदु सामने आए है।

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के ग्राम बसहिया निवासी रामकरन उर्फ चिक्के को अपनी बाइक पर बैठा कर दो युवक रुपया निकलवाने बैंक पर लाए थे। दो खाते से निकाले गए चार लाख रुपया लेकर फरार हो गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को गहनता से चेक किया। बैंक कर्मियों से पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक फुटेज में यह बात सामने आई है कि रामकरन को रुपये काउंटर व बैंक के अंदर नहीं दिया गया था। एक युवक पालीथिन की पोटली लेकर बाहर निकलता हुआ दिखाई दिया है। उसी के पीछे टप्पेबाज व रामकरन भी बाहर निकले थे। पालीथिन लिए युवक को प्राइवेट कर्मी के रूप में बताया गया है। शाखा प्रबंधक मनोज दूबे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में लापरवाही मिल रही है। किस स्तर पर हुई है पता किया जाएगा। संबंधित के खिलाफ बैंक प्रशासन कार्रवाई करेगी। एसओ शोहरतगढ़ अवधेश राज सिंह ने बताया कि फुटेज में कुछ बिदु सामने आए हैं। उसी आधार पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी