घर में घुस दबंगों ने दंपती को पीटा

त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बेंव मुस्तहकम गांव में बीती रात दबंगों ने एक घर में घुसकर पति-पत्नी को लाठी डंडों व धारदार हथियारों से मारा पीटा। पति को गंभीर चोटें आई। पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई हेतु गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:16 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:16 PM (IST)
घर में घुस दबंगों ने दंपती को पीटा
घर में घुस दबंगों ने दंपती को पीटा

सिद्धार्थनगर : त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बेंव मुस्तहकम गांव में बीती रात दबंगों ने एक घर में घुसकर पति-पत्नी को लाठी डंडों व धारदार हथियारों से मारा पीटा। पति को गंभीर चोटें आई। पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई हेतु गुहार लगाई है।

उक्त गांव निवासी रामचन्दर पुत्र रामदेव गल्ला का व्यवसाय करते हैं। गांव के ही एक व्यक्ति से उनकी पुरानी रंजिश चल रही थी। बकौल राम चंदर बीती रात करीब 8:30 बजे आरोपित अपने कुछ करीबियों को लेकर उनके घर पर आए और अंदर घुसकर लाठी-डंडे व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें उनके यानी रामचन्दर के हाथ, सर, पैर में गंभीर चोटें आई। पत्नी सुमन को भी कई जगह चोट लगी। पीड़ित के अनुसार हमलावर उनके घर गल्ला खरीदने हेतु रखा 1 लाख 30 हजार नकद व पायल, झाला, करधन आदि जेवर भी लेकर भाग खड़े हुए।

थानाध्यक्ष मनोज त्रिपाठी ने कहा कि तहरीर मिली है। पीड़ित को मेडिकल हेतु भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी