सीओ ने देखा दंगा निरोधक उपकरणों का हाल

शुक्रवार को सभी थानों में दंगा निरोधक उपकरणों की जांच हुई। एसपी के निर्देश पर इन थानों पर सीओ ने डंडा हेलमेट बाडी प्रोटेक्टर कैन सीड नी गार्ड एल्बो गार्ड आदि की क्रियाशीलता देखी गई। उपस्थित पुलिसकर्मियों को इसे पहनाकर अभ्यास कराया गया। ड्यूटी पर जाते समय सभी उपकरणों को साथ रखने का निर्देश दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:14 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:14 PM (IST)
सीओ ने देखा दंगा निरोधक उपकरणों का हाल
सीओ ने देखा दंगा निरोधक उपकरणों का हाल

सिद्धार्थनगर: शुक्रवार को सभी थानों में दंगा निरोधक उपकरणों की जांच हुई। एसपी के निर्देश पर इन थानों पर सीओ ने डंडा, हेलमेट, बाडी प्रोटेक्टर, कैन सीड, नी गार्ड एल्बो गार्ड आदि की क्रियाशीलता देखी गई। उपस्थित पुलिसकर्मियों को इसे पहनाकर अभ्यास कराया गया। ड्यूटी पर जाते समय सभी उपकरणों को साथ रखने का निर्देश दिया गया।

पुलिस लाइन व उसका बाजार थाने में क्षेत्राधिकारी सदर राणा महेंद्र प्रताप सिंह, शोहरतगढ़ में क्षेत्राधिकारी प्रदीप यादव, बांसी कोतवाली में क्षेत्राधिकारी अरुण चंद, इटवा थाने पर क्षेत्राधिकारी रमेश पांडे वह डुमरियागंज थाने पर क्षेत्राधिकारी अजय श्रीवास्तव ने उपकरणों की जांच की। इसकी क्रियाशीलता को परखा गया। सीओ ने इसकी उपयोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी दी। खेत पर जबरन कब्जे का आरोप , शिकायत

सिद्धार्थनगर : मगुंवा गांव में निवासी एक व्यक्ति ने दबंगई के बल पर पुश्तैनी खेत को जोतवा लेने का आरोप लगाते हुए एसडीएम से शिकायत की है। पीडित लवकुश ने प्रार्थना पत्र में कहा कि चकमार्ग व शरहद का चिन्हांकन करवाने का बहाना बनाकर एक व्यक्ति ने 10 जून को हल्का लेखपाल व पुलिस बल के साथ मिलीभगत करके पैमाइश करवाकर चार बीघा खेत पर कब्जा कर लिया है। एसडीएम उत्कर्ष श्रीवास्तव ने कहा की प्रार्थना पत्र मिला है। मामले की जांच कराई जा रही है। शांतिभंग में सात गिरफ्तार सिद्धार्थनगर : अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शुक्रवार स्थानीय पुलिस ने सात लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। कोतवाल केडी सिंह ने बताया कि राम सजीवन, राजन , रहबर अली, मोहब्बत अली, साहबान, अब्दुल बाकी, मो. उस्मान निवासी बभनी माफी की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तारी टीम में मिथिलेश मिश्रा, आदित्य कुमार, सचिन वर्मा शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी