भाजपा शासन में मिल रहा स्वच्छता को बढ़ावा

केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्य नाथ की अगुवाई में स्वच्छता मिशन को बढ़ावा मिला है। जिसकी सराहना हर तरफ हो रही है। गांवों में सामुदायिक शौचालय बनना सबसे बड़ी उपलब्धि है। क्षेत्र के विकास में आवागमन के लिए सड़कों का होना भी महत्वपूर्ण है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:52 PM (IST)
भाजपा शासन में मिल रहा स्वच्छता को बढ़ावा
भाजपा शासन में मिल रहा स्वच्छता को बढ़ावा

सिद्धार्थनगर: केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्य नाथ की अगुवाई में स्वच्छता मिशन को बढ़ावा मिला है। जिसकी सराहना हर तरफ हो रही है। गांवों में सामुदायिक शौचालय बनना सबसे बड़ी उपलब्धि है। क्षेत्र के विकास में आवागमन के लिए सड़कों का होना भी महत्वपूर्ण है।

उक्त बातें सदर विधायक श्याम धनी राही ने कही। वह कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत जगदीशपुर ग्रांट टोला मधुबनवा में नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय और दो इंटरलाकिग सड़कों के लोकार्पण के बाद उपस्थित समुदाय को संबोधित कर रहे थे। विधायक ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के संयुक्त पहल से उत्तर प्रदेश स्वच्छ प्रदेश बनाने की ओर अग्रसर है। खंड विकास अधिकारी संजय श्रीवास्तव, ग्राम पंचायत सचिव शैलेंद्र कुमार गुप्ता , ग्राम प्रधान गंगोत्री देवी, एडीओ पंचायत संजय पांडेय, एडीओ आइएसबी विवेक मणि त्रिपाठी, जिला पंचायत सदस्य राघवेंद्र मिश्रा उर्फ गंगा, रणजीत सिंह, अजय सिंह, मंटू विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी