सीडीओ ने किया जनसभा स्थल का निरीक्षण

सीडीओ पुलकित गर्ग ने मंगलवार को बीएसए मैदान का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा के लिए बन रहे पंडाल का जायजा लिया। मैदान में लगे पानी को जल्द निकालने के लिए निर्देशित किया। जनसभा में एक लाख लोगों के आने की संभावना है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:07 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:07 AM (IST)
सीडीओ ने किया जनसभा स्थल का निरीक्षण
सीडीओ ने किया जनसभा स्थल का निरीक्षण

सिद्धार्थनगर : सीडीओ पुलकित गर्ग ने मंगलवार को बीएसए मैदान का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा के लिए बन रहे पंडाल का जायजा लिया। मैदान में लगे पानी को जल्द निकालने के लिए निर्देशित किया। जनसभा में एक लाख लोगों के आने की संभावना है।

सीडीओ ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 अक्टूबर को यहां से जनसभा को संबोधित करेंगे। निवनिर्मित मेडिकल कालेज समेत प्रदेश के सात मेडिकल कालेज का लोकार्पण भी करेंगे। कार्यक्रम में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। कई अन्य शीर्ष नेता व मंत्री के भी आने की संभावना है। इसे लेकर तैयारी पूरी की जा रही है। मौसम की बेरुखी के कारण कार्य में बाधा उत्पन्न हुई है। मैदान में पानी लग गया है। पानी निकालने का काम किया जा रहा है। मैदान के समतलीकरण का भी कार्य हो रहा है। समय से पंडाल व मंच का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। शासन स्तर से लगातार निगरानी हो रही है। एडीएम उमाशंकर, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका शैलेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे। 24 अक्टूबर को फिर आएंगे सीएम योगी सिद्धार्थनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्टूबर को यहां से सात मेडिकल कालेज का लोकार्पण करेंगे। बीएसए कार्यालय परिसर में उनकी सभा होनी है। इसकी तैयारी जोर-जोर से चल रही है। इसके एक दिन पहले 24 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर आएंगे और तैयारियों का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री 16 अक्टूबर को यहां आकर तैयारियों का निर्देश दे चुके हैं। कहीं कोई चूक न रहने पाए, इसे लेकर वह फिर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे। इस मामले में जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि शासन से सूचना मिली है कि प्रधानमंत्री के आगमन से एक दिन पहले तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री यहां आएंगे।

chat bot
आपका साथी