एडीजी की क्राइम मीटिग में उठा मोहाना हत्याकांड का मामला

अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन अखिल कुमार ने शनिवार को गूगल मीट पर अधिकारियों के संग बैठक कर अपराध की समीक्षा की। मोहाना थाना में मिली अज्ञात युवती के मामले प्रगति पूछी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:56 PM (IST)
एडीजी की क्राइम मीटिग में उठा मोहाना हत्याकांड का मामला
एडीजी की क्राइम मीटिग में उठा मोहाना हत्याकांड का मामला

जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर : अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन अखिल कुमार ने शनिवार को गूगल मीट पर अधिकारियों के संग बैठक कर अपराध की समीक्षा की। मोहाना थाना में मिली अज्ञात युवती के मामले प्रगति पूछी। जोगिया थाना क्षेत्र में बालिका के साथ दुष्कर्म व हत्या प्रकरण की भी जानकारी ली। पंचायत चुनाव में पुलिस की सक्रियता की सराहना की। चुनाव को लेकर गांवों में होने वाले विवाद को गंभीरता से लेने की नसीहत दी।

एडीजी ने बैठक शुरू होते ही मोहाना थाना क्षेत्र में मिली अज्ञात युवती मामले की जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि एसओ मोहाना छुट्टी पर हैं। प्रगति की जानकारी उन्हीं के पास है। इसपर उन्होंने कहा कि अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं कराया जा सका है, इसे लापरवाही की श्रेणी में माना जाएगा। जोगिया कांड में आरोपितों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई करने के लिए कहा। थाना के ऐसे सिपाही जो अपराध पर अच्छी पकड़ रखते हैं, उन्हें एसओजी टीम से जोड़ा जाए। इससे बेहतर परिणाम मिलेंगे। बीट पुलिस सिस्टम को मजबूत किया जाएगा। प्रत्येक बीट आरक्षी अपने क्षेत्र में प्रतिदिन जाएंगे। थानों में पड़ने वाले प्रार्थना पत्रों की क्रास चेकिग की जाएगी। गांवों में होने वाले विवाद को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कार्रवाई करेगी। अगर कहीं कोई घटना होती है तो संबंधित थानेदार को लापरवाही के लिए जिम्मेदार मानते हुए उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। बैठक में आइजी रेंज अनिल कुमार राय, प्रभारी पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय, एएसपी सुरेश चंद्र रावत, सीओ सदर राण महेंद्र प्रताप सिंह, शोहरतगढ़ प्रदीप कुमार यादव, प्रभारी एसओजी जीवन त्रिपाठी, प्रभारी सर्विलांस दिलीप द्विवेदी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी