सुधीर शर्मा की श्रद्धांजलि सभा में टूटी दलीय सीमा

जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष सुधीर कुमार शर्मा की प्रथम पुण्यतिथि पर शुक्रवार को ग्राम बेलवा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दलीय सीमाएं टूट गई। मंत्री सांसद पूर्व विस अध्यक्ष सहित विभिन्न राजनैतिक दलों एवं क्षेत्रवासियों ने सभा में पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:50 PM (IST)
सुधीर शर्मा की श्रद्धांजलि सभा में टूटी दलीय सीमा
सुधीर शर्मा की श्रद्धांजलि सभा में टूटी दलीय सीमा

सिद्धार्थनगर : जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष सुधीर कुमार शर्मा की प्रथम पुण्यतिथि पर शुक्रवार को ग्राम बेलवा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दलीय सीमाएं टूट गई। मंत्री, सांसद, पूर्व विस अध्यक्ष सहित विभिन्न राजनैतिक दलों एवं क्षेत्रवासियों ने सभा में पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि सुधीर शर्मा बेहद संवेदनशील, अनुभवी और सरल व्यक्तित्व के धनी थे।

डुमरियागंज भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि वह दलगत राजनीति से ऊपर थे। पूर्व विधानसभा माता प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि सुधीर शर्मा पढ़ाई पूरी करने के बाद से राजनीति कैरियर की शुरूआत की। वे हमेशा दो समुदाय को जोड़कर बिना किसी भेदभाव के आपसी सौहार्द को कायम रखकर राजनीति करने का कार्य किया। प्रतीक शर्मा ने कहा कि पिता के अधूरे सपने को पूरा करना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस मौके पर वीरेंद्र कुमार, बेचई यादव, राजेंद्र दुबे, मो. रईस, प्रशांत राय, संजय राय, विपिन, सतीश चंद्र श्रीवास्तव, विनय जायसवाल, गोपाल प्रसाद, कमरूज्जमां खां, अरूण कुमार शर्मा, सुरेंद्र त्रिपाठी, घनश्याम मिश्र आदि मौजूद रहे। जलजमाव से दिक्कत

सिद्धार्थनगर : डुमरियागंज-बांसी मार्ग पर स्थित परसा चौराहे से कोहलडीह जाने वाले जर्जर सड़क में बने गड्ढ़ों में जल जमाव से राहगीरों को नानाप्रकार दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। करीब आधा दर्जन गांव के लोगों का मुख्य मार्ग होने से होटलों व घरों के गंदे पानी में से ही राहगीरों को आवागमन करना पड़ता है। कूंड़ी, मल्हवार, रसूलपुर, सीरमझारी, कोहलडीह आदि गांव के अबू हुरैरा, प्रेम गुप्ता, निहाल अहमद, अवधेश चौधरी, रमेश चंद्र आदि ने लोनिवि से सड़क मरम्मत कराने की मांग की है।

जलस्तर बढ़ने दहशत में ग्रामीण

सिद्धार्थनगर : कस्बे से सटे रमवापुर उर्फ नेबुआ गांव के लोग गैप से राप्ती का पानी आने से एक बार फिर दहशत में हैं। डेढ़ माह पूर्व बाढ़ की विभिषिका से अभी पूरी तरह संभले भी नहीं थे कि फिर नेपाल के पानी से राप्ती नदी का जलस्तर बढ़ रहा है। सात मीटर बंधे में गैप से पानी अब सिवान से गांव की ओर बढ़ रहा है। जिसकी सूचना ग्राम प्रधान पूजन ने तहसील प्रशासन को देते हुए बचाव की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी