ढेबरुआ के तेनुआ गांव में डंडे से पीटकर बुजुर्ग की हत्या

ढेबरुआ थानाक्षेत्र के तेनुआ गांव में गुरुवार की भोर में एक वृद्ध की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। हत्यारा अ‌र्द्ध विक्षिप्त बताया जाता है जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है। ग्राम निवासी 65 वर्षीय आतिफ गांव के बाहर मदरसे के पास स्थित मुर्गी फार्म पर रह रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 11:38 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 11:38 PM (IST)
ढेबरुआ के तेनुआ गांव में डंडे से पीटकर बुजुर्ग की हत्या
ढेबरुआ के तेनुआ गांव में डंडे से पीटकर बुजुर्ग की हत्या

सिद्धार्थनगर : ढेबरुआ थानाक्षेत्र के तेनुआ गांव में गुरुवार की भोर में एक वृद्ध की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। हत्यारा अ‌र्द्ध विक्षिप्त बताया जाता है, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है।

ग्राम निवासी 65 वर्षीय आतिफ गांव के बाहर मदरसे के पास स्थित मुर्गी फार्म पर रह रहा था। गांव में घूम रहा युवक उसके पास पहुंचा। उसने ईंट और डंडे से इतना मारा कि वृद्ध की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि कल से वह गांव में घूम रहा था, जिसे लोगों ने गांव के बाहर भगा दिया था, फिर वह घूम कर फार्म हाउस के पास पहुंचा और सोए हुए आतिफ की हत्या कर दी। हत्या के समय आतिफ के समधी रमजान अली भी वहीं थे, जिसको आरोपित ने दांत काट लिया, जिसके बाद वे गांव वालों को बुलाने चले गए। उसने वृद्ध की हत्या करते हुए वहीं बैठकर शोर मचाने लगा। तब तक बहुत सारे ग्रामीण वहां पहुंच गए और आरोपित को पकड़ कर पुलिस को जानकारी दी। ढेबरुआ एसएचओ दिनेश चंद्र चौधरी बताया कि अ‌र्द्ध विक्षिप्त को मेंटल हास्पिटल वाराणसी भेजा जा रहा है।

मार्ग दुर्घटना में मुकदमा दर्ज

सिद्धार्थनगर: अधिवक्ता शुभांगी द्विवेदी को 21 अगस्त को मार्ग दुर्घटना में घायल हो गई थीं। इस मामले में सदर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर चार पहिया वाहन चालक, दो पहिया वाहन के साथ तीन- चार अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसओ केडी सिंह ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बाधित हुआ आवागमन

सिद्धार्थनगर : गुरुवार हुई लगातार बारिश के चलते डुमरियागंज- बढ़नी मार्ग पर बदलिया और रगड़गंज के बीच में जामुन का बड़ा पेड़ जड़ से उखड़कर सड़क पर गिर गया, गनीमत कोई इस दायरे में नहीं आया। आधे घंटे तक आवागमन बाधित रहा। सूचना पर वन विभाग के लोगों ने इसे काटकर हटाया तब आवागमन शुरू हो सका।

मुख्य मार्ग पर खतरा

सिद्धार्थनगर : लगातार बढ़ती राप्ती के चलते शाहपुर के पास बाढ़ का पानी लगातार बढ़ रहा है। पानी कभी भी इटवा- बढ़नी रोड पर चढ़ सकता है। अगर ऐसा हुआ तो इस मार्ग पर आवागमन ठप हो जाएगा। राहुल सिंह, मुकेश त्रिपाठी, राधेश्याम, हरिहर अग्रहरि आदि ने बाढ़ के पानी को निकलवाने की मांग की है।

लगातार बारिश से आपूर्ति बाधित

सिद्धार्थनगर : लगातार बारिश के चलते जगह- जगह बिजली के तार टूटकर गिर गए हैं, जिससे नगर पंचायत क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति 18 घंटे से बाधित है। इंवर्टर जवाब दे गए हैं, मोबाइल फोन तक चार्ज नहीं हो पा रहे। जलभराव के बीच अंधेरा फैलने से लोगों को परेशानी हो रही है। दयानंद, संजय, राकेश, प्रमोद, करीम आदि ने आपूर्ति बहाल कराने की मांग की है।

बाढ़ से मकान गिरा

सिद्धार्थनगर : बाढ़ से घिरे बगहवा गांव में गुरुवार शाम एक रिहायशी मकान गिर गया। घर वाले किसी तरह निकलकर सुरक्षित बचे। मोहम्मद अली का पक्का मकान बाढ़ पानी से गिर गया। बताया कि घर में रखा सारा सामान बर्बाद हो गया। पीड़ित ने मदद की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी