रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल, दारोगा लाइन हाजिर

पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने शुक्रवार देर रात सात माह पुराने रिश्वत मांगने के वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई की। चिल्हिया थाना में तैनात संबंधित दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच सीओ शोहरतगढ़ राणा महेंद्र प्रताप सिंह को सौंपी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:57 PM (IST)
रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल, दारोगा लाइन हाजिर
रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल, दारोगा लाइन हाजिर

सिद्धार्थनगर : पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने शुक्रवार देर रात सात माह पुराने रिश्वत मांगने के वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई की। चिल्हिया थाना में तैनात संबंधित दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच सीओ शोहरतगढ़ राणा महेंद्र प्रताप सिंह को सौंपी है। दारोगा का नाम सुरेंद्र कुमार तिवारी है।

दारोगा सुरेंद्र कुमार तिवारी करीब डेढ़ माह पूर्व उसका बाजार से तबादला होकर थाना चिल्हिया में आए हैं। अस्पष्ट वायरल वीडियो में एक पल के लिए बाइक पर बैठे दारोगा का चेहरा व बाइक में लगी की-रिग दिखाई पड़ता है। बातचीत से मालूम चलता है कि उसका बाजार थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति के फंसे रुपये को दिलाने के नाम पर रिश्वत की मांग की गई। युवक बातचीत में यह भी कहता है कि उसकी गाड़ी भी दिला दीजिए। इस समय चलने के लिए मेरे पास कोई साधन नहीं है। दारोगा के तत्काल एक हजार रुपये की मांग पर वह जवाब देता है कि जेब में दो सौ रुपये ही हैं, काम होने पर पिताजी से दस हजार रुपये तक दिलवा सकता है। पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। दोषी मिलने पर आरोपित दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी