सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, चार गंभीर

खेसरहा थाना क्षेत्र के बांसी खलीलाबाद मार्ग स्थित चूंटी पुल के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में बांसी की तरफ से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दिया जिससे बोलेरो के परखचे उड़ गए और उसमें सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:36 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:36 PM (IST)
सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, चार गंभीर
सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, चार गंभीर

सिद्धार्थनगर : खेसरहा थाना क्षेत्र के बांसी खलीलाबाद मार्ग स्थित चूंटी पुल के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में बांसी की तरफ से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दिया, जिससे बोलेरो के परखचे उड़ गए और उसमें सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घायलों को सीएचसी खेसरहा पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना बुधवार सुबह छह बजे की है। संतकबीरनगर जनपद के धरमसिंहवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छिबरा निवासी कुल दस लोग मंगलवार शाम को बांसी माघ मेला देखने गए थे। रात भर मेला देखने के बाद सुबह पांच बजे वह लोग अपने घर वापस लौट रहे थे । अभी चूंटी पुल के पास पहुंचे थे कि आगे रास्ता घुमावदार होने के नाते सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से बोलेरो ने टक्कर मार दिया। जिसमें बोलेरो सवार 28 वर्षीय इमरान पुत्र अलीमुल्लाह , 30 वर्षीय सफीकुर्रहमान पुत्र समीउल्लाह, 25 वर्षीय ताहिर पुत्र मोहम्मद हसन , 20 वर्षीय जहीर पुत्र निवास अली को गंभीर चोटें आई तथा अन्य लोगों को मामूली चोट लगी। जिसमें से इमरान की हालत नाजुक है। जिसे जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

पहले भी हो चुकी है कई दुर्घटनाएं

बांसी खलीलाबाद मार्ग स्थित चूंटी पुल के पास पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी है। दो वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के ग्राम सवाडांड़ निवासी एक बाइक सवार युवक की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई थी। पिछले वर्ष संतकबीरनगर जनपद के ही लोग मार्शल में सवार होकर माघ मेला देखने गए थे। वापस आते समय मार्शल पुल की रेलिग पर चढ़ गई थी, जिसमें कई लोग चोटिल हुए थे। इस तरह की ओस स्थान पर दर्जनों घटनाएं हो चुकी है। चूंटी पुल संकरा है तथा पुल के पास सड़क भी काफी घुमावदार है। जिससे यहां प्रतिवर्ष दो से तीन दुर्घटनाएं घटित होती रहती हैं। प्रभारी निरीक्षक, खेसरहा ब्रह्म गौड़ ने कहा कि ट्रक को कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

बालक से दुष्कर्म में महिला पर मुकदमा

सिद्धार्थनगर : विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट प्रतिमा त्रिपाठी के आदेश पर सदर थाना पुलिस ने बुधवार को एक महिला पर बालक से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। बालक सदर थाना के एक मोहल्ला निवासी है। आरोपित महिला का मूल निवास उसका बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में है।

बालक के स्वजन ने आरोप लगाया कि वर्ष 2016 में पुत्र हाईस्कूल का छात्र था। अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए वह पुत्र के साथ नौगढ़ आ गए। यहां किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। ट्यूशन पढ़ने के लिए बालक उसी मोहल्ला निवासी एक शिक्षक के घर जाता था। पड़ोस में रहने वाली आरोपित महिला ने अवैध संबंध बना लिए। इस दौरान पुत्र इंटर की परीक्षा पास कर एक डिग्री कालेज में बीएससी करने लगा। अब आरोपित महिला ने अपनी पुत्री का विवाह पीड़ित के साथ करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया है। कई बार मोहल्ला में रहने वालों के सामने उसने कबूल किया कि उसने नाबालिग बालक से शारीरिक संबंध बनाया। मामले को लेकर सदर थाना व पुलिस अधीक्षक के पास गया लेकिन सुनवाई नहीं हुई। प्रभारी एसओ सदर राजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि न्यायालय से मिले आदेश के अनुपालन में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।के

chat bot
आपका साथी