पशुओं के झुंड से टकराया बाइक सवार, मौत

मृतक मिठवल चौराहे से आपने घर के लिए निकला था। कुछ दूर आते ही सड़क पर बेसहारा पशुओं का झुंड खड़ा। वह बाइक किनारे से निकाल ही रहता था कि दो पशु आपस में भिड़ गए और सीधे उनकी बाइक से जा टकराए। उन्हें लहूलुहान हो राहगीरों ने सड़क पर गिरा देखा तो सूचना स्वजन को दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:22 PM (IST)
पशुओं के झुंड से टकराया बाइक सवार, मौत
पशुओं के झुंड से टकराया बाइक सवार, मौत

सिद्धार्थनगर : कोतवाली के बांसी-डुमरियागंज मार्ग स्थित मिठवल के पास सड़क पर मौजूद बेसहारा पशुओं के झुंड से टकरा कर 48 वर्षीय एक बाइक सवार की मौत हो गई। घटना शनिवार की देर रात की है। मृतक का नाम कोतवाली के ग्राम बैदौली निवासी झीनक यादव पुत्र पतिराम है।

मृतक मिठवल चौराहे से आपने घर के लिए निकला था। कुछ दूर आते ही सड़क पर बेसहारा पशुओं का झुंड खड़ा। वह बाइक किनारे से निकाल ही रहता था कि दो पशु आपस में भिड़ गए और सीधे उनकी बाइक से जा टकराए। उन्हें लहूलुहान हो राहगीरों ने सड़क पर गिरा देखा तो सूचना स्वजन को दिया। स्वजन बांसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उन्हें लेकर आए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। जिला मुख्यालय लेकर जा रहे थे की रास्ते में मौत हो गई। घर में कोहराम व गांव में शोक की लहर व्याप्त है।

जेवर व नकदी लेकर युवक के साथ लड़की फरार

मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर कस्बे की रहने वाली एक युवती को नेपाल निवासी एक युवक लेकर फरार हो गया। दस दिन बाद स्वजन ने सुद्दोधन चौकी प्रभारी तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इनका कहना है कि लड़की अपने साथ जेवर व नकदी लेकर भी गई है।

बर्डपुर कस्बा निवासी एक व्यापारी अलीगढ़वा कस्बे में दुकान चलाता है। जहां उसकी लड़की का आना जाना रहता था। इसी बीच नेपाल के पकड़ी थाना क्षेत्र के मंनखोरिया निवासी युवक से उसकी करीबी बढ़ने लगी। उसकी बात इंटरनेट मीडिया से लगातार होती थी। युवक 13 अक्टूबर को लड़की लेकर फरार हो गया। चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है। मुकदमा दर्ज किया गया है।

नाबालिग से छेड़खानी, मुकदमा कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने आ रही 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ विद्यालय के प्रधानाचार्य के छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची कक्षा चार की छात्रा है। घटना शनिवार की है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्ची घर पहुंची तो शिक्षक के कृत्यों से अवगत कराया। स्वजन की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ पाक्सो दलित उत्पीड़न समेत अन्य मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना सीओ सदर प्रदीप कुमार यादव करेंगे। एसओ महेश सिंह ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी