सुरक्षित रहें और घर में पढ़े ईद की नमाज

कोतवाली परिसर में कोविड नियमों का पालन करते हुए ग्राम प्रधानों व संभ्रांत नागरिकों के शांति बैठक हुई। ईद की नमाज घरों में पढ़ने की बात पर जोर दिया गया। ईदगाह में नमाज पढ़ें तो संख्या कम से कम रहे आदि सहित सभी से टीकाकरण में तेजी लाने के लिए सहयोग मांगा गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:50 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:50 PM (IST)
सुरक्षित रहें और घर में पढ़े ईद की नमाज
सुरक्षित रहें और घर में पढ़े ईद की नमाज

सिद्धार्थनगर : कोतवाली परिसर में कोविड नियमों का पालन करते हुए ग्राम प्रधानों व संभ्रांत नागरिकों के शांति बैठक हुई। ईद की नमाज घरों में पढ़ने की बात पर जोर दिया गया। ईदगाह में नमाज पढ़ें तो संख्या कम से कम रहे आदि सहित सभी से टीकाकरण में तेजी लाने के लिए सहयोग मांगा गया। मास्क लगाने के साथ शारीरिक दूरी का पालन करने व सैनिटाइज कराने पर बल दिया गया।

अध्यक्षता करते हुए प्रभारी एसडीएम उमेश चंद्र निगम ने कहा कि ईद का पर्व आ रहा है, सभी लोग त्योहार कोविड गाइडलाइन के अनुसार ही मनाएं। ऐसा कोई कार्य न करें, जिससे आप या समाज के लोग संक्रमण की चपेट में आ सकें। सभी प्रधान गण कोरोना वैक्सीन ज्यादा से ज्यादा लोगों को लगवाने के लिए प्रेरित करें । संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, इससे बचने के लिए सभी लोगों का टीकाकरण होना अनिवार्य है। जिनको पहला डोज लग गया है और सेकेंड डोज का समय पूरा हो गया है, ऐसे में लोग भी नजदीक के अस्पताल में पहुंचकर दूसरा डोज लगवा लें। पुलिस क्षेत्राधिकारी बांसी अरुण चंद्र ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद कई जगहों मारपीट जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं, इससे अशांति फैल रही है। कृपया ऐसे मामलों को आपसी बातचीत से निपटाएं यदि कहीं अराजकता फैलाने की बात हो तो खुद कोई निर्णय न लेकर पुलिस को सूचित करें। ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा। प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह, इंस्पेक्टर देवा आनंद उपाध्याय सहित नपा अध्यक्ष मोहम्मद इदरीश पटवारी, ईओ अरविद कुमार एसआई राजेश, राम प्रकाश चंद, रवि प्रताप सिंह सेंगर, धर्मेंद्र सिंह कस्बा इंचार्ज चंद्रशेखर पांडे , नगर पालिका के सभासद मंगल प्रसाद चौरसिया, रामगोपाल अग्रहरि,बजरंगी वर्मा, साकिर अली आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी