प्रदेश सरकार लागू कर रही जनहित की योजना : डा. सतीश

प्रदेश सरकार लागू कर रही जनहित की योजना : डा. सतीश

बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश द्विवेदी ने सोमवार को बर्डपुर मंडल कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। गांवों में जाकर भाजपा सरकार की उपलब्धि व नीतियों को बताने के लिए कहा। समर्थित प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए कहा।

JagranMon, 19 Apr 2021 11:55 PM (IST)

सिद्धार्थनगर : बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश द्विवेदी ने सोमवार को बर्डपुर मंडल कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। गांवों में जाकर भाजपा सरकार की उपलब्धि व नीतियों को बताने के लिए कहा। समर्थित प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए कहा।

बेसिक शिक्षा मंत्री ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार जनहित की योजनाओं को लागू कर रही है। जिले में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाई जाएगी। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राष्ट्र में एकता, अखंडता और समृद्धि का परचम लहरा रहा है। सभी योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। मंडल अध्यक्ष नितेश पांडेय, अजय उपाध्याय, कन्हैया पासवान, अमित उपाध्याय, सुरेंद्र यादव, संजय मिश्र, बजरंगी वर्मा, विश्वनाथ चौधरी, मोहन चौधरी, रामविलास मौर्या, सुरेंद्र मिश्रा, विजय मोदनवाल, मारकंडेय मिश्रा, मंगलेश शुक्ला, नंदकिशोर गुप्ता, अमरीश जायसवाल, पवन पाठक, सरवन दुबे, फूलचंद जायसवाल, रामअचल चौधरी, राजेंद्र शुक्ला, हरिशंकर, अरविद, शैलेश उपाध्याय, मदन, रामराज, चंद्रमोहन चौधरी, अनिरुद्ध विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे। संक्रमण रोकने के लिए सबका सहयोग जरूरी : एसपी सिद्धार्थनगर: एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी के नेतृत्व में सोमवार को पुलिस लाइन सभागार में बैठक हुई। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को रोकने पर चर्चा हुई। सभी से सहयोग की अपील की गई। एसपी त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सभी के सहयोग की आवश्यकता है। सभी लोग पुलिस को सहयोग करें। शिक्षक विधायक ध्रुव कुमार त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। पुलिस की जिम्मेदारी भी बढ़ी है। कोविड नियमों का पुलिस पालन करा रही है। उसकी पहल सराहनीय है। कहा कि संक्रमण न फैले इस लिए सभी को मास्क के नियमित प्रयोग के साथ दो गज की दूरी का पालन करते रहना चाहिए। सांसद प्रतिनिधि एसपी अग्रवाल, सुरेन्द्र चन्द्र भारती, आरके श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.