जागरूकता ही संक्रमण का सफल इलाज : विधायक

जागरूकता ही कोरोना वायरस का सफल इलाज है। कोरोना बीमारी से मरने की अपेक्षा अधिकांश लोगों की मौतें कोरोना के भय से हार्ट अटैक से बताई जा रही हैं। यह बातें विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने डिडई चौराहे पर आयोजित ग्राम प्रधानों व बीडीसी सदस्यों की बैठक में कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:37 PM (IST)
जागरूकता ही संक्रमण का सफल इलाज : विधायक
जागरूकता ही संक्रमण का सफल इलाज : विधायक

सिद्धार्थनगर: जागरूकता ही कोरोना वायरस का सफल इलाज है। कोरोना बीमारी से मरने की अपेक्षा अधिकांश लोगों की मौतें कोरोना के भय से हार्ट अटैक से बताई जा रही हैं। यह बातें विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने डिडई चौराहे पर आयोजित ग्राम प्रधानों व बीडीसी सदस्यों की बैठक में कहीं।

मिठवल ब्लाक क्षेत्र के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को कोरोना जागरूकता अभियान के तहत बचाव व उत्पन्न समस्याओं के समाधान पर कहा कि संकट की घड़ी में हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि अपने आसपास के लोगों का ख्याल रखें। कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे इसपर निगाह रहे। आप लोग अभी से अपने दायित्वों के निर्वहन के लिए कोरोना की इस लड़ाई में लग जाएं। विधायक ने बताया कि ढाई लाख जनसंख्या में अभी तक सिर्फ 13000 लोगों का टीकाकरण होना बेहद चिताजनक है। उपजिलाधिकारी जग प्रवेश ने कहा कि बाहर से आने वाले प्रवासियों पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। सभी के सहयोग के चलते कोरोना के रफ्तार पर ब्रेक जरूर लगा है। फिर भी इससे सतर्क रहने की आवश्यकता है। जहां कोई समस्या आती है तो हमें मैसेज अथवा फोन पर सूचित करें। डा. दशरथ चौधरी ने कहा कि सौ वर्ष बाद महामारी की पुनरावृत्ति कोरोना के रूप में हुई है। इस महामारी से मिलजुल कर निपटना होगा। कार्यक्रम को बीडीओ रघुनाथ सिंह, डा. बृजेश कुमार शुक्ला ने भी अपने विचार रखे। मंडल अध्यक्ष भाजपा रमेश धर द्विवेदी, मौलेश्वर नाथ त्रिपाठी, संजय गौतम, दिनेश गुप्ता राजेश सिंह उर्फ गुड्डू, राम सागर चौधरी, राम बृक्ष, काशीराम, तसौव्वर, वसीम खान, शारदा प्रसाद चौधरी, सतीश कन्नौजिया, सुरेन्द्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी