महिला प्रधान के ससुर पर हमला

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के मस्जिदिया गांव में सोमवार को चुनावी रंजिश में मारपीट हुई। नव निर्वाचित ग्राम प्रधान के ससुर पर गांव के ही कुछ लोगों ने लोहे के राड व लाठी से हमला कर दिया। घायल बुजुर्ग का नाम 70 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:44 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:44 PM (IST)
महिला प्रधान के ससुर पर हमला
महिला प्रधान के ससुर पर हमला

सिद्धार्थनगर : शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के मस्जिदिया गांव में सोमवार को चुनावी रंजिश में मारपीट हुई। नव निर्वाचित ग्राम प्रधान के ससुर पर गांव के ही कुछ लोगों ने लोहे के राड व लाठी से हमला कर दिया। घायल बुजुर्ग का नाम 70 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद है।

नवनिर्वाचित महिला प्रधान के ससुर ने आरोप लगाया कि वह बाग से घर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में विपक्षी घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही उनके नजदीक पहुंचा, चार की संख्या में मौजूद आरोपितों ने ललकारते हुए हमला कर दिया। कुछ दूरी पर मौजूद ग्रामीण शोरगुल सुनकर दौड़ पड़े। लोगों को आता देख वह फरार हो गए। एसओ शोहरतगढ़ राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस के हत्थे चढ़ा जिला बदर अपराध सिद्धार्थनगर : ढेबरुआ थाना पुलिस ने सोमवार को एक जिला बदर अपराधी को गिरफ्तार किया है। वह क्षेत्र में छिपकर रह रहा था। आरोपित का नाम खैरी उर्फ झुंगहवा गांव निवासी बासदेव यादव उर्फ गुठ्ठे है। एसओ ढेबरुआ तहसीलदार सिंह ने बताया कि आरोपित नियम को तोड़कर घर पर रहने की सूचना मिली थी। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। टीम में एसआइ हसीन आजमी, मुख्य आरक्षी सुरेश वरुण, आरक्षी अर्जुन यादव आदि मौजूद रहे। हाईकोर्ट भेजेंगे कोरोना से जुड़ी जानकारी सिद्धार्थनगर: कोर्ट के आदेश पर तीन सदस्यी समिति का गठन किया गया है। समिति में शामिल सदस्य कोरोना से जुड़ी समस्त जानकारी प्रतिदिन हाईकोर्ट को भेजेंगे। समिति में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शैलेश कुमार मौर्या के अलावा डीएम के प्रतिनिधि के तौर पर एडीएम सीताराम गुप्ता व सीएमओ की ओर से जिला अस्पताल के सीएमएस डा. नीना वर्मा को नामित किया गया है। यह जानकारी जिला जज प्रमोद कुमार शर्मा ने सोमवार को दी।

chat bot
आपका साथी