नाबालिग को भगा ले जाने का आरोप, मुकदमा दर्ज

एक गांव निवासी एक मां ने अपनी 12 वर्षीय बेटी को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। भवानीगंज थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उनकी नाबालिक बेटी शुक्रवार को सुबह में लगभग 5 बजे के आस पास नित्यक्रिया के लिये घर से निकली थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:52 PM (IST)
नाबालिग को भगा ले जाने का आरोप, मुकदमा दर्ज
नाबालिग को भगा ले जाने का आरोप, मुकदमा दर्ज

सिद्धार्थनगर : एक गांव निवासी एक मां ने अपनी 12 वर्षीय बेटी को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। भवानीगंज थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उनकी नाबालिक बेटी शुक्रवार को सुबह में लगभग 5 बजे के आस पास नित्यक्रिया के लिये घर से निकली थी। काफी देर बाद जब घर वापस लौट कर नहीं आई तो हमने उसे गांव में और परिचितों के यहां खोजना शुरू किया। काफी खोजबीन के बाद भी बेटी नहीं मिली। बाद में हमें पता चला कि मेरी बेटी को गांव का ही एक लड़का बहला फुसला कर भगा ले गया है। मैं उसके घर गई और उसके पिता से पूछा कि तुम्हारा बेटा कहां है, तो उसके पिता ने बताया कि वह घर पर नहीं है। जिससे मुझे यकीन हो गया कि मेरी बेटी को वही बहला फुसला कर भगा ले गया है। मामले में लड़की की मां ने लड़के के विरुद्ध नामजद तहरीर देते हुए भगा ले जाने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष भवानीगंज अंजनी कुमार राय ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश की जा रही है।

बुढ़ऊ गांव में बुद्ध की प्रतिमा को लेकर विवाद

सिद्धार्थनगर : त्रिलोकपुर थानांतर्गत ग्राम बभनी में भगवान बुद्ध की प्रतिमा को लेकर उपजा विवाद अभी थमा ही था, कि रविवार को इसी थाना क्षेत्र के बुढ़ऊ गांव में विवाद सामने आ गया। जहां पर बड़ी संख्या में महिलाएं भगवान बुद्ध की प्रतिमा रखकर पूजन करने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रतिमा को कब्जे में ले लिया।

ग्राम बुढ़ऊ में ग्रामीण महिलाएं गांव के दुफेड़िया मार्ग पर स्थित हरिजन आबादी के पास खाली भूमि पर प्रतिमा रखकर पूजन करने के साथ प्रसाद ग्रहण करने लगीं। पुलिस ने महिलाओं ने कहा कि यदि प्रतिमा की स्थापना करनी है तो पहले एसडीएम से अनुमति लेकर आएं। ग्राम प्रधान अमरावती ने कहा कि आस्था का विषय है जो विधिक और ग्रामीणों को स्वीकार हो, वही होना चाहिए। थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा ने कहा कि मामला संज्ञान में है। पुलिस मौके पर भेजी गई है। विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी