निकला जुलूस या बजा डीजे तो होगी कार्रवाई

ईद मिलादुन्नबी को शांति व सौहार्दपूर्ण संपन्न कराने के उद्देश्य ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जग प्रवेश ने गुरुवार को कोतवाली में मुस्लिम समुदायों के साथ बैठक की गई। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कहा कि न तो कोई जुलूस निकलेगा और न ही डीजे बजेंगे। यदि ऐसा हुआ तो पूरे समूह के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 06:10 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 03:29 AM (IST)
निकला जुलूस या बजा डीजे तो होगी कार्रवाई
निकला जुलूस या बजा डीजे तो होगी कार्रवाई

सिद्धार्थनगर : ईद मिलादुन्नबी को शांति व सौहार्दपूर्ण संपन्न कराने के उद्देश्य ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जग प्रवेश ने गुरुवार को कोतवाली में मुस्लिम समुदायों के साथ बैठक की गई। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कहा कि न तो कोई जुलूस निकलेगा और न ही डीजे बजेंगे। यदि ऐसा हुआ तो पूरे समूह के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रभारी क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कोविड-19 से बचाव के उद्देश्य के तहत शासन द्वारा निर्गत आदेशों और निर्देशों का पालन करने एवं प्रस्तावित जलसे में सीमित व्यक्तियों की ही उपस्थिति रहेगी। ध्वनि विस्तारक यंत्र (डीजे) का बिना अनुमति उपयोग पर कार्रवाई होगी। कोतवाल शैलेश कुमार सिंह ने भी संबोधित किया। इस दौरान एसआइ जीवन तिवारी, शशांक सिंह, सहित निजामुद्दीन नूरी, इकबाल अहमद, इम्तियाज अली, मुख्तार अहमद, कारी नुसरत अली, इरशाद अहमद मिस्टर, मुजीबुर रहमान, शमीम अहमद, मुख्तार अहमद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी