डुमरियागंज से शामिल होगा डेढ़ सौ बसों का जत्था

जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र से डेढ़ सौ बसों का काफिला विभिन्न क्षेत्रों से लोगों को लेकर पहुंचेगा। शुक्रवार विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने नगर पंचायत सभागार डुमरियागंज में मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए इस बात की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:11 PM (IST)
डुमरियागंज से शामिल होगा डेढ़ सौ बसों का जत्था
डुमरियागंज से शामिल होगा डेढ़ सौ बसों का जत्था

सिद्धार्थनगर : जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र से डेढ़ सौ बसों का काफिला विभिन्न क्षेत्रों से लोगों को लेकर पहुंचेगा। शुक्रवार विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने नगर पंचायत सभागार डुमरियागंज में मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने मंडल पदाधिकारियों से तैयारी युद्ध स्तर पर करने को कहा। कहा कि हर घर से लोगों को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। अगर वाहन कम पड़ेंगे तो और वाहनों की व्यवस्था कराई जाएगी।

मोदी जी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए डुमरियागंज विधायक लगातार पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ जरूरी बैठकें कर रहे हैं। उन्होंने भारतभारी, डुमरियागंज, भवानीगंज, भनवापुर और मिठवल मंडल के पदाधिकारियों के साथ कई बैठकें की। विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री भगवान बुद्ध की धरती से सिद्धार्थनगर सहित छह जनपदों में बने मेडिकल कालेज का लोकार्पण करेंगे यह जनपद के लिए बड़े सम्मान की बात है। प्रधानमंत्री को देखने और सुनने के लिए जिले का हर नागरिक उत्साहित है। हमें उनके उत्साह को बनाए रखने के लिए कार्यक्रम में ले चलने का प्रबंध करना होगा। कहा कि विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक घर से एक-एक सदस्य को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने का कार्य पदाधिकारी करें। जनसभा में जाने के लिए जहां भी गाड़ियां लगाई जा रही हों वहां तक लोगों को पहुंचाएं और कार्यक्रम के बाद सुरक्षित घर तक पहुंचाने का प्रबंध करें।

इस मौके पर चंद्रभान अग्रहरि, रमेश पांडेय, उदय शंकर श्रीवास्तव, मटेश्वर पांडेय, प्रदीप गुप्ता, मनीष अग्रहरि आदि मौजूद रहे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सीमा पर बढ़ी चौकसी

सिद्धार्थनगर : मेडिकल कालेज का उद्घाटन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा को देखते हुए खुनुवा बार्डर पर पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। सीमा सुरक्षा में तैनात एसएसबी व पुलिस द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बार्डर पर एसएसबी व पुलिस के जवानों ने मुख्य रास्तों सहित पगडंडी रास्तों पर भी पैनी नजर बनाए हुए है। शुक्रवार को एसओ राजेंद्र बहादुर सिंह व एसएसबी के जवानों ने खुनुवा बार्डर पर चेकिग अभियान चलाया। संदिग्ध दिखने वाले व्यक्तियों से सघन पूछताछ के साथ आईडी की जांच भी की गई। बाइक रोक कर पूरी जानकारी लेने के बाद उन्हें जाने दिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी