मंच तैयार, आज जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम

390.45 करोड़ रुपये की 87 योजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास स्पो‌र्ट्स स्टेडियम भिनगा में बनाया गया भव्य मंच 30 हजार से अधिक की भीड़ जुटाने की कोशिश

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:32 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:32 PM (IST)
मंच तैयार, आज जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम
मंच तैयार, आज जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम

श्रावस्ती: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को श्रावस्ती पहुंचेंगे। स्पो‌र्ट्स स्टेडियम भिनगा के परिसर में भव्य वाटरप्रूफ मंच तैयार किया गया है। स्टेडियम के पीछे हेलीकाप्टर उतरने के लिए हेलीपैड बनकर तैयार है। सुबह 01.05 बजे मुख्यमंत्री यहां पहुंचेंगे। 01.15 स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में बनाए गए कार्यक्रम स्थल पर 390.45 करोड़ रुपये की 87 योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके बाद जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

मुख्यमंत्री की जनसभा में 30 हजार से अधिक की भीड़ जुटाने की कोशिश हो रही है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, विधायक व जिला पंचायत अध्यक्ष के अलावा प्रशासन इसके लिए पूरी मजबूती से जुटा है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा चार चरणों में की गई है। सुरक्षा टीम ने जनसभा स्थल पर डेरा डाल दिया है। विकास योजनाओं के लोकार्पण व जनसभा को संबोधित करने के लिए सीएम के लिए भारी भरकम मंच बनकर तैयार हो चुका है।

लाभार्थियों को बैठाने व कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल तक जाने के लिए बैरीकेडिग लगाई गई है। एएसपी बीसी दूबे ने बताया कि सीएम के कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक एएसपी, तीन सीओ समेत भारी संख्या में पड़ोस के जिलों की पुलिस टीम को सुरक्षा व्यवस्था के लिए मुस्तैद किया गया है। दो प्लाटून पीएसी के जवान लगाए गए हैं। परिसर में व्यवस्था देखने के लिए मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं। इसके अलावा सादी वर्दी में खुफिया पुलिस भी मोर्चे पर डटी रहेगी। परिसर में ड्रोन कैमरे से निगरानी होगी। जनसभा स्थल तक पहुंचने के लिए मेटल डिटेक्टर से होकर गुजरना पड़ेगा।

सीएम की जनसभा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के मजबूत प्रबंध किए गए हैं। प्रोटोकाल अधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सीएम 02.50 बजे स्पो‌र्ट्स स्टेडियम के बगल हेलीपैड पर पहुंचेंगे। 02.55 बजे चौपाल सागर नानपारा रोड बहराइच के लिए प्रस्थान करेंगे।

chat bot
आपका साथी