सीमावर्ती गांवों का एएसपी ने लिया जायजा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:30 PM (IST)
सीमावर्ती गांवों का एएसपी ने लिया जायजा
सीमावर्ती गांवों का एएसपी ने लिया जायजा

श्रावस्ती : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस गांव-गांव भ्रमण कर बूथों की स्थिति देख रही है। एएसपी बीसी दूबे ने सिरसिया थाना क्षेत्र के गांवों का भ्रमण कर शांति व्यवस्था की स्थिति जानी। चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी। शिवरात्रि तथा होली पर्व सौहार्द के साथ मनाने की अपील की।

एएसपी ने नेपाल बॉर्डर से सटे सुइया, तालबघौड़ा, भरथा, रोशनपुर, शंकरगंज, असनहरिया व तुरसमा समेत अन्य गांवों का भ्रमण किया। मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर ग्रामीणों से गांव की स्थिति के बारे में जानकारी ली। तालबघौड़ा में चौपाल का आयोजन किया। इसमें आसपास क्षेत्र के बड़ी संख्या में ग्रामीण व संभ्रांत लोग शामिल हुए। सभी से पंचायत चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने व आगामी त्योहार होली को आपसी प्रेम व भाईचारे के साथ मनाने की अपील की। एएसपी ने कहा कि गांवों में अराजकतत्वों पर नजर रखें। किसी की ओर से अमन में खलल डालने की कोशिश की जाय तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दें। पुलिस व एसएसबी जवानों के साथ बार्डर पर गश्त कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान आने जाने वाले लोगों की चेकिग भी की। एएसपी ने बॉर्डर सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों को सीमा पर सतर्क दृष्टि रखने व आने जाने वाले लोगों की निरंतर चेकिग करने के निर्देश दिए। थाना प्रभारी रामसमुझ प्रभाकर मौजूद रहे। पंचायत चुनाव के लिए गांव-गांव बूथों की स्थिति देख रही पुलिस। 10 लीटर अवैध शराब बरामद

श्रावस्ती : सिरसिया पुलिस ने केदार वर्मा निवासी बड़का उल्लहवा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी