हर तरफ रहा सख्त पहरा, बजारों में छाया रहा सन्नाटा

बंद का अनुपालन कराने के लिए दिनभर पुलिस अधिकारी भ्रमणशील रहे। इस दौरान सड़कें सूनी दिखी तो बाजारों में दुकानों के शटर पूरी तरह बंद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:12 AM (IST)
हर तरफ रहा सख्त पहरा, बजारों में छाया रहा सन्नाटा
हर तरफ रहा सख्त पहरा, बजारों में छाया रहा सन्नाटा

श्रावस्ती : कोरोना का संक्रमण रोकने और संचारी रोगों के संक्रमाण से बचाने के लिए शनिवार को सभी हॉट बाजार बंद रहे। चारों ओर पुलिस का सख्त पहरा रहा। बाजारें बंद होने से सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस अधिकारी बंद का अनुपालन कराने में जुटे रहे।

प्रदेश में तीन दिवसीय लॉक डाउन के पहले दिन पूरे जिले में सन्नाटा पसरा रहा। सड़कें सूनी दिखी तो बाजारों में दुकानों के शटर पूरी तरह बंद रहे। एसपी, एएसपी समेत अन्य अधिकारी दिन भर भ्रमण शील रहकर लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लेते रहे। भिनगा व इकौना नगर में दिन भर सन्नाटा पसरा रहा। नगर की सभी दुकाने बंद रही। ईदगाह, दहाना तिराहा, अस्पताल चौराहा, तहसील तिराहा समेत सभी जगहों पर पुलिस मुस्तैद दिखी। एसपी अनूप सिंह ने ईदगाह तिराहा पहुंच कर बंद की स्थिति का जायजा लिया और सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एएसपी बीसी दुबे ने भिनगा, गलरा, चिल्हरिया, ताल बघौड़ा व नेपाल बार्डर सुइया का भ्रमण कर बंद का अनुपालन कराया। जमुनहा, सोनवा, मल्हीपुर में शुक्रवार की रात 10 बजते ही लॉकडाउन का पालन कराने में पुलिस सक्रिय हो गई। सोनवा थाना प्रभारी दद्न सिंह ने लक्ष्मननगर, तुलसीपुर, रतनापुर, भिठिया चिचड़ी आदि स्थानों पर लॉकडाउन का अनुपालन कराने में जुटे रहे। इकौना में थाना प्रभारी अनिल दीक्षित भी लाव लश्कर के साथ मुस्तैदी से नियामों का पालन कराते रहे। परिवाहन सेवाएं ठप होने से आवागमन पूरी तरह बंद रहा। इसी प्रकार जिले के लक्ष्मनपुर बाजार, सिरसिया, गिलौला, समेत अन्य स्थानों पर लॉक डाउन का पूरा असर दिखाई दिया।

chat bot
आपका साथी