हादसे में अधेड़ की मौत, लेखपाल समेत तीन घायल

ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजे गए घायल दो अलग-अलग स्थानों पर हुई घटना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:39 PM (IST)
हादसे में अधेड़ की मौत, लेखपाल समेत तीन घायल
हादसे में अधेड़ की मौत, लेखपाल समेत तीन घायल

श्रावस्ती : मल्हीपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में अधेड़ की मौत हो गई। जबकि दो लेखपाल समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा से ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया।

थाना क्षेत्र के सिटकहना गांव निवासी वाजिद अली (50) स्कूटी से सिटकहना-बंजारनपुरवा मार्ग पर जा रहे थे। इसी दौरान तेंदुआ बरांव गांव के पास सामने से भगोले अपनी बाइक से आ गए। गांव के निकट बाइक व स्कूटी में आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से इन्हें बहराइच जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति में सुधार न होता देख चिकित्सकों ने वाजिद अली को ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय रास्ते में घाघरा घाट के पास ही उनकी मौत हो गई।

उधर, भिनगा-मल्हीपुर मार्ग पर लेखपाल सुरेंद्र प्रताप व प्रदीप कुमार बाइक से जिला मुख्यालय भिनगा की ओर जा रहे थे। मधवापुर के पास बंदरहा बाबा मंदिर के निकट तेज रफ्तार ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली ने लेखपाल की बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों की मदद से दोनों को एंबुलेंस से संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा लाया गया। यहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर मल्हीपुर थानाध्यक्ष दद्दन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली को अपने साथ थाने ले आई। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली बहराइच जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के सतीजोर गांव की है। वाहन को कब्जे में लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी