बिजली के खंभे से टकराई बेकाबू कार, दंपति की मौत

भिनगा जंगल में अंटा तिराहे के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 12:25 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 12:25 AM (IST)
बिजली के खंभे से टकराई बेकाबू कार, दंपति की मौत
बिजली के खंभे से टकराई बेकाबू कार, दंपति की मौत

श्रावस्ती : भिनगा जंगल में अंटा तिराहे के पास तेज रफ्तार कर सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गई। इसमें सवार दंपति समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल भिनगा में इलाज के दौरान दंपती की मौत हो गई। वृद्ध का इलाज चल रहा है।

सिरसिया क्षेत्र के बनकटवा खुर्द निवासी अमरेश कुमार अपनी पत्नी दामवंती व वृद्ध रक्षाराम के साथ बैगनार कार से भिनगा से सिरसिया की ओर जा रहे थे। भिनगा जंगल में अंटा तिराहे के पास सामने से आ रहे साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गई। इस पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों की सूचना पर भिनगा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों दामवंती व अमेरश को मृत घोषित कर दिया। वृद्ध की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

पुरानी पेंशन की मांग को लेकर अटेवा ने निकाली पदयात्रा

श्रावस्ती : नई पेंशन व निजीकरण के विरोध में शुक्रवार को अटेवा की ओर से पदयात्रा निकाली गई। विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी पदयात्रा में शामिल हुए। कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए आक्रोश जताया। पदयात्रा का नेतृत्व संगठन के पर्यवेक्षक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने किया।

जिला संयोजक स्वप्निल पांडेय ने कहा कि नई पेंशन व्यवस्था व निजीकरण न कर्मचारियों के हित में है और न ही देश के हित में हैं। पुरानी पेंशन बहाल कर कर्मचारियों के बुढ़ापे को सुरक्षित करने की जरूरत है। पर्यवेक्षक ने बताया कि लंबे समय से पुरानी पेंशन की मांग हो रही है। इस पर सुनवाई न होना दुखद है। इस आंदोलन में विभिन्न कर्मचारी संगठन एक साथ खड़े हैं। पदयात्रा में लोकेंद्र कुमार, सोहन सिंह, राकेश गौतम, रामनिवास शुक्ला समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी