पुलिस हिरासत में युवक की हालत बिगड़ी

सिपाही की हत्या में पूछताछ के लिए लाए गए एक युवक की रविवार को पुलिस हिरासत में हालत बिगड़ गई। सीएचसी में इलाज कराने के बाद पुलिस ने युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:33 PM (IST)
पुलिस हिरासत में युवक की हालत बिगड़ी
पुलिस हिरासत में युवक की हालत बिगड़ी

शामली, जेएनएन। सिपाही की हत्या में पूछताछ के लिए लाए गए एक युवक की रविवार को पुलिस हिरासत में हालत बिगड़ गई। सीएचसी में इलाज कराने के बाद पुलिस ने युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

करीब चार माह पूर्व सिपाही उमेश चौहान का शव नहर में पड़ा मिला था। इसकी जांच चल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में थाना आदर्श मंडी पुलिस थाना झिझाना के पिडोरा गांव निवासी नीरज को पूछताछ के लिए थाने लाई थी। रविवार शाम अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। इससे पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने तत्काल थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में पुलिस युवक को सीएचसी लेकर पहुंची। वहां डाक्टरों ने युवक का इलाज किया। हालत में सुधार होने पर पुलिस ने परिजनों को बुलाकर युवक को उनके हवाले कर दिया। डॉ. रामनिवास ने बताया कि युवक को मिर्गी जैसा दौरा पड़ा था। इंजेक्शन देने पर उसकी हालत में सुधार हुआ था। फिर भी उसे फिजीशियन को दिखाने की सलाह दी गई है। उधर, थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह ने बताया कि युवक को सिपाही की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था। उसे दौरा पड़ने की बीमारी थी। इलाज के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

चार माह में भी नहीं हुआ राजफाश

बागपत के लूम गांव निवासी उमेश चौहान यूपी पुलिस में सिपाही थे। बीमारी के कारण वह बिजनौर से छुट्टंी लेकर गांव आए थे। गत 25 जुलाई को वह शामली में डाक्टर के यहां से दवाई लेने की बात कहकर घर से बाइक पर गए थे। 26 जुलाई को उनका शव थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में मुंडेट नहर में पड़ा मिला। परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। सिपाही की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस रविवार को नीरज को पूछताछ के लिए लेकर आई थी। नीरज को उमेश चौहान का परिचित बताते हुए परिजनों ने शक जताया था।

chat bot
आपका साथी