चुनाव में युवा अपना वोट जरूर डालें

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सेंट आरसी कालेज में पालिका के पूर्व चेयरमैन अरविद संगल ने मतदान का महत्व बताते हुए छात्रों को शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:04 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:04 PM (IST)
चुनाव में युवा अपना वोट जरूर डालें
चुनाव में युवा अपना वोट जरूर डालें

शामली, जेएनएन। राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सेंट आरसी कालेज में पालिका के पूर्व चेयरमैन अरविद संगल ने मतदान का महत्व बताते हुए छात्रों को शपथ दिलाई।

उन्होंने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है जो कि विश्व में एक सबसे अच्छी व्यवस्था है। देश के प्रत्येक व्यक्ति का वोट ही भावी भविष्य की नींव रखता है। प्रत्येक चुनाव में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा हिस्सा लेना चाहिए। संचालन कालेज प्रधानाचार्य सतेन्द्र कुमार ने किया। इस दौरान सुशील कुमार जिदल, अनुज गुप्ता, कालेज प्रबंधक नन्द किशोर मित्तल, डा. नितिन वत्स, इकराम, जयकुमार, राजनीश शर्मा, शर्मिष्ठा, विजय गौतम, मोहित पुंडीर, भानु प्रताप कम्बोज, अरविद बालियान, दिनेश, राहुल गौतम आदि मौजूद रहे। - अधिवक्ताओं को दिलाई मतदान की शपथ

बनत: जिला बार एसोसिएशन ने कलेक्ट्रेट परिसर में मतदाता जागरूकता दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें महासचिव सतेंद्र देशवाल ने अधिवक्ताओं को मतदान के लिए शपथ दिलाई। कार्यक्रम में बार अध्यक्ष ठाकुर रामपाल सिंह ने कहा कि सभी अधिवक्ता निष्पक्ष, ईमानदारी व धर्म जाति से ऊपर उठकर मतदान करें व अपने परिचितों से मतदान कराएं। मतदान सभी का अधिकार है। अधिवक्ता कोषाध्यक्ष कृष्ण दत्त शर्मा,रवि चौधरी, जगदेव, रवि गर्ग, रतन सिंह, प्रताप राठौर आदि मौजूद रहे।

चौसाना: ज्योति बा फुले इंटर कालेज में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर प्रबंधक कंवरपाल सिंह ने जागरूकता कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। उन्होंने छात्रों को मतदान की शपथ दिलाते हुए अपने बड़ों को वोट डालने के लिए प्रेरित करने का संकल्प कराया और मतदान के महत्व के बारे में समझाया। इस दौरान भाषण प्रतियोगिता का आयोजन भी हुआ। अक्षय कुमार, मनोज, बलराम, विशाल, सुरजीत आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी