ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर युवक की मौत

मेरठ-करनाल हाइवे पर काबडौत पुल के निकट ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर युवक घायल हो गया। उसे शामली भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली कब्जे में लेकर चालक का हिरासत में लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:00 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर युवक की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर युवक की मौत

शामली, जागरण टीम। मेरठ-करनाल हाइवे पर काबडौत पुल के निकट ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर युवक घायल हो गया। उसे शामली भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली कब्जे में लेकर चालक का हिरासत में लिया।

झिझाना थाना क्षेत्र के गांव सकौती निवासी राजवीर (35 वर्ष) अपने एक साथी रोहित के साथ ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर बुढ़ाना से निर्माण कार्य के लिए पत्थर की सिल्ली व अन्य सामान लेने जा रहे थे। रोहित ट्रैक्टर ट्राली चला रहा था और राजवीर ट्रैक्टर पर बैठा था। ट्रैक्टर-ट्राली मेरठ-करनाल हाइवे पर शामली कोतवाली क्षेत्र में काबड़ौत पुल से आगे पहुंची तो सड़क में गड्ढा आने के चलते राजबीर ट्रैक्टर से नीचे गिर गया और पहिए के नीचे कुचल कर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को शामली सीएचसी में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने राजबीर को मृत घोषित कर दिया। उधर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया और ट्रैक्टर-ट्राली कब्जे में करते हुए स्वजनों को सूचना दी। शामली पहुंचे स्वजन में मृतक का शव देखकर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर, आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के करौड़ी में बाइक सवार हादसे में घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वयंसेवकों ने कालेज में किया पौधारोपण

जागरण संवाददाता, शामली : शामली के वीवी इंटर कालेज प्रांगण में मंगलवार को एनएसएस की ओर से पौधारोपण किया गया।

कार्यक्रम अधिकारी डा. अनुराग शर्मा ने बताया कि पौधारोपण कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय प्रधानाचार्य एसके आर्य ने की। कार्यक्रम अधिकारी डा. अनुराग शर्मा, प्रमोद कुमार, नरेंद्र शर्मा एवं स्वयंसेवकों ने पौधारोपण किया। इस दौरान कार्यक्रम अधिकारी ने बताया कि वृक्ष सृष्टि पर जीवन का आधार है। इसलिए हर व्यक्ति को अपने जीवन में एक वृक्ष जरूर लगाना चाहिए। विद्यालय में अर्जुन एवं अमरूद और नीम के 20 वृक्ष लगाए गए। विद्यालय स्काउट प्रभारी प्रमोद कुमार, नरेंद्र शर्मा, अर्जुन राम, राजनाथ सिंह, मुकेश चंद शर्मा, मुकेश कुमार, संदीप मित्तल, शाहिद, राजीव गोयल, सुशील, विनय आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी