युवक ने की थी आत्महत्या

कोतवाली में बलवा निवासी जुबेर ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके पिता इलयास ने अपनी बड़ी भाभी महमूदा पत्नी यामीन से लगभग दो साल पहले एक मकान खरीदा था। इसके बाद से उसका दूसरा ताऊ याकूब व उसका परिवार उनके परिवार से रंजिश रखने लगा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:06 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:06 PM (IST)
युवक ने की थी आत्महत्या
युवक ने की थी आत्महत्या

शामली, जागरण टीम। कोतवाली में बलवा निवासी जुबेर ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके पिता इलयास ने अपनी बड़ी भाभी महमूदा पत्नी यामीन से लगभग दो साल पहले एक मकान खरीदा था। इसके बाद से उसका दूसरा ताऊ याकूब व उसका परिवार उनके परिवार से रंजिश रखने लगा था।

बागपत के गांव पानची निवासी जुबेर पुत्र शौकीन उसके दूसरे ताऊ मकसूद का धेवता है। वह बचपन से ही मकसूद के घर रहता है। शनिवार को वह उनके घर आया और उसके 19 वर्षीय भाई जुनेद को बुलाकर उसके ताऊ याकूब के घर ले गया। आरोप था कि वहां पर उसने याकूब के बेटे वसीम, उसकी मां फैमीदा व परिचित राशिद के साथ मिलकर जुनेद की हत्या कर दी थी। मामले में चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि जांच पड़ताल में मामला आत्महत्या का सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पत्नी से नाराज होकर मार ली थी गोली

जागरण संवाददाता, शामली : थाना झिझाना क्षेत्र के गांव अहमदगढ़ में पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर घनश्याम पुत्र प्यारेलाल अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी सोमवार रात में गोली लगने से मौत हो गई थी। लोगों का कहना था कि गोली मारकर उनकी हत्या की गई है, जबकि आत्महत्या करना भी चर्चा में था। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

अहमदगढ़ चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि 45 वर्षीय घनश्याम चुपचुप रहते थे। किसी परेशानी के चलते ही उन्होंने कई माह पहले जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। सोमवार को वह रात में अपने घर पहुंचे तो किसी बात पर पत्नी से नाराजगी हो गई। कुछ देर बाद ही तमंचे से गोली मार ली थी। पत्नी ने नाराजगी होने की जानकारी दी है। थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया कि घटना में प्रयुक्त तमंचा तलाश लिया गया है।

chat bot
आपका साथी