खेल के राजदूत हैं युवा खिलाडी: तिवारी

गांव बुटराड़ी में नवनिर्मित वालीबाल स्टेडियम का सीडीओ शंभूनाथ तिवारी ने शनिवार को निरीक्षण किया और पंचायत सचिव बीडीओ और गांव प्रधान को दिशा-निर्देश दिए। गुरुवार को डीएम जसजीत कौर इस स्टेडियम का लोकार्पण करेंगी। इस मौके पर सीडीओ ने खिलाडियों से भी वार्ता की और उन्हें शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:30 PM (IST)
खेल के राजदूत हैं युवा खिलाडी: तिवारी
खेल के राजदूत हैं युवा खिलाडी: तिवारी

शामली, जागरण टीम। गांव बुटराड़ी में नवनिर्मित वालीबाल स्टेडियम का सीडीओ शंभूनाथ तिवारी ने शनिवार को निरीक्षण किया और पंचायत सचिव, बीडीओ और गांव प्रधान को दिशा-निर्देश दिए। गुरुवार को डीएम जसजीत कौर इस स्टेडियम का लोकार्पण करेंगी। इस मौके पर सीडीओ ने खिलाडियों से भी वार्ता की और उन्हें शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी किया।

सीडीओ शंभूनाथ तिवारी ने कहा कि खेल मैदान खिलाड़ियों के लिए करियर की नींव है। गांवों में ही खिलाड़ियों को सुविधाएं प्रदान करने के लिए स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने खिलाड़ियों से आग्रह किया कि वे अर्जुन की तरह केवल अपने लक्ष्य पर निगाह रखें और उसे हासिल करने के लिए लगातार प्रयास करते रहें। प्रशिक्षकों से लगातार मार्गदर्शन लेते रहें। अपने प्रतिस्पर्धा से जुड़े राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय मुकाबलों पर नजर रखें। आप लोग खेलों के राजदूत हैं। उन खिलाड़ियों के प्रदर्शन का बारीकी से निरीक्षण करें और विश्व रिकार्ड कायम करने वाले खिलाड़ियों का अनुसरण करते हुए खुद भी सफलता का रिकार्ड कायम करें। इस दौरान उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का उत्साहव‌र्द्धन करने के लिए नकद पुरस्कार भी दिए। इससे पूर्व गांव प्रधान कुसुम देवी, डीपीआरओ नंदलाल, बीडीओ हरित कुमार तथा गांव पंचायत सचिव रवि कुमार से भी स्टेडियम के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने बुधवार तक समस्त अधूरे कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने स्टेडियम के आसपास प्राकृतिक सुंदरीकरण कराए जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि खिलाड़ियों के लिए कोई कमी नहीं रहने दें। आपका हौंसला ही इन्हें सफल खिलाड़ी बनाएगा।

chat bot
आपका साथी