योगी सरकार बड़े बहुमत से करेगी वापसी

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन विधानसभा के हसनपुर गांव में एक सीसी रोड जंधेड़ी गांव में पंचायत घर का लोकार्पण किया। वहीं पेलखा ओदरी हरिपुर गांवों में जनसंपर्क किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:48 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:48 PM (IST)
योगी सरकार बड़े बहुमत से करेगी वापसी
योगी सरकार बड़े बहुमत से करेगी वापसी

शामली, जागरण टीम। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन विधानसभा के हसनपुर गांव में एक सीसी रोड, जंधेड़ी गांव में पंचायत घर का लोकार्पण किया। वहीं पेलखा, ओदरी, हरिपुर गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाकर आतंकवादियों की कमर को तोड़ने का काम किया है। कुछ लोग उत्तर प्रदेश की शांति को भंग करना चाहते हैं, वह चाहते हैं कि कैराना में फिर से पलायन हो, यूपी में तालिबान जैसा माहौल बनाया जाए। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। कहा कि प्रदेश में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। अपराधियों पर पूरी तरह लगाम लगाई जा चुकी है। इस दौरान सुबोध प्रधान, नाथीराम सैनी, महेंद्र, नरेश, मनोज प्रधान, उत्तम प्रधान मालेंडी, सहदेव मुखिया, प्रमोद प्रधान आदि मौजूद रहे। बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी पर हमला

संवाद सूत्र, थानाभवन : पार्टी की मीटिग में जाते समय चार युवकों ने बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी (सहारनपुर मंडल) सागर प्रजापति की बाइक रोककर बेल्ट से हमलाकर दिया। उन्होंने भागकर जान बचाई।

बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी सागर प्रजापति ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह अपने साथी देवेंद्र निवासी उमरपुर के साथ पार्टी की मीटिग में गढ़ी पुख्ता जा रहे थे। रास्ते में भनेड़ा पुल के पास चार अज्ञात युवकों ने बाइक रोक ली और उनपर बेल्ट से हमला बोल दिया। उन्होंने मौके से भागकर जान बचाई। हमलावर चारों युवक भी यारपुर की तरफ भाग गए। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने बताया कि तहरीर आई है। जल्द ही जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी