दवाई लेने गई 60 साल की महिला लापता, रिपोर्ट दर्ज

घर से दवाई लेने गई 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला लापता हो गई। महिला की बहन फूलमती ने आदर्श मंडी थाने में पहुंचकर तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:40 PM (IST)
दवाई लेने गई 60 साल की महिला लापता, रिपोर्ट दर्ज
दवाई लेने गई 60 साल की महिला लापता, रिपोर्ट दर्ज

शामली, जेएनएन। घर से दवाई लेने गई 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला लापता हो गई। महिला की बहन फूलमती ने आदर्श मंडी थाने में पहुंचकर तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई है।

बुधवार को शामली के गांव गोहरनी निवासी फूलमती देवी ने आदर्श मंडी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बड़ी बहन कमला एक दिसंबर को दवाई लेने के लिए शामली गई थी। जो अभी तक घर नहीं पहुंची है। उन्होंने कहा कि काफी तलाश करने के बाद भी बहन का कुछ पता नहीं चल रहा है। उन्होंने पुलिस से गुमशुदगी दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। प्लाट पर कब्जे की शिकायत

ऊन : बुधवार को ऊन तहसील क्षेत्र के झिझाना ग्राम निवासी आबिद पुत्र वाजिद ने उपजिलाधिकारी वीशु राजा से मिलकर शिकायती पत्र दिया। इसमें बताया कि उसने अपना प्लाट कस्बे के ही एक व्यक्ति को बेचा था। जिसने उक्त प्लाट के पैसे कुछ दिन बाद देने के लिए कहा था लेकिन न ही उसे पैसे दिए गए एवं उसके प्लाट पर कब्जा कर निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। एसडीएम ने थाना अध्यक्ष झिझाना को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए। एंटी रैबीज लगाई

कैराना : बुधवार को सीएचसी में स्वास्थ्य विभाग ने कैंप लगाया। इस दौरान आवारा कुत्ता आदि जानवरों के हमले में घायल एक दर्जन से अधिक लोगों को एंटी रैबीज के टीके लगाए गए।

अवैध शराब समेत वारंटी दबोचा

कैराना : पुलिस ने अवैध कच्ची शराब सहित एक वारंटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गांव जहानपुरा निवासी मजाहिर के विरूद्ध वर्ष 2020 के मामले में कोर्ट से वारंट जारी हुआ था। वह निरंतर फरार चल रहा था, जिसे रजवाहा पटरी जहानपुरा कब्रिस्तान पुलिया से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित के कब्जे से पांच लीटर कच्ची शराब भी बरामद हुई है। आरोपित का चालान करते हुए कोर्ट में पेश कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी