ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

शामली जेएनएन। शामली के थानाभवन में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत हो गई। सूचन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:15 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:15 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

शामली, जेएनएन। शामली के थानाभवन में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

सहारनपुर से बाइक पर सवार होकर राशिद अपनी पत्नी हिना व दो वर्षीय बच्ची के साथ अपने घर शामली के मोहल्ला राजोवाला जा रहा था। थानाभवन नगर के दिल्ली सहारनपुर रोड पर चरथावल बस स्टैंड के पास अचानक पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक का संतुलन बिगड़ने से पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई। इसी बीच वह ट्रक के पहिये के नीचे आ गई और कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के पति राशिद ने घटना की सूचना अपने स्वजनों को दी।

घटना की सूचना से स्वजन में कोहराम मच गया। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति को समझा बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने ट्रक का पीछा करते हुए ड्राइवर सहित ट्रक को शुगर मिल थानाभवन से पकड़ लिया। पुलिस का कहना था कि ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

...

एएसपी ने किया थाने का निरीक्षण

शामली, जेएनएन। शामली के थानाभवन में शुक्रवार की देर रात्रि एडिशनल एसपी ने थानाभवन थाने का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान थाने में आए नये सिपाहियों के लिए नवनिर्मित बैरक ,साफ सफाई, अपराध रजिस्टर, गुंडा एक्ट, जिलाबदर व हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के बारे में विस्तारपूर्वक जांच की।

एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया कि अभी प्रशासन व प्रबुद्ध लोगों के सहयोग से ईद का त्योहार शांतिपूर्वक संपन्न हुआ है। आगामी समय भी त्योहारों का है। कोरोना का प्रकोप अभी कम हुआ है, खत्म नहीं हुआ। हमें डाक्टर्स व वैज्ञानिकों द्वारा जारी की गई कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए अपने परिवार की सुरक्षा के साथ त्योहारों को मनाना है। उन्होंने जनता से भी सहयोग की अपील की है। एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई करने व क्षेत्र में पुलिस की सक्रियता बढ़ाने के भी निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी