ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

दिल्ली मार्ग पर बाइक सवार महिला की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। उसका बेटा बाइक चालक हादसे में बाल-बाल बचा। आरोपित चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:43 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

जागरण संवाददाता, शामली : दिल्ली मार्ग पर बाइक सवार महिला की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। उसका बेटा बाइक चालक हादसे में बाल-बाल बचा। आरोपित चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

नगर कोतवाली शामली के एसएसआइ सत्य नारायण दहिया ने बताया कि लालूखेड़ी निवासी पचास वर्षीय मुनेश देवी पत्नी राज कुमार अपने बेटे संदीप के साथ बाइक पर बागपत से शामली आ रही थी। दोनों को अपने घर जाना था। शामली में दिल्ली रोड पर गांव लिलोन के पास शामली से जा रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों मां-बेटा सड़क पर जा गिरे। मुनेश देवी ट्रक के नीचे आ गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में संदीप बाल-बाल बचा। पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। महिला के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए थे। वहीं, आरोपित चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। स्वजन ने आरोपित ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा भी किया।एसएसआइ ने बताया कि हादसे का मुकदमा संदीप की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ दर्ज कर लिया है। ट्रक व चालक की तलाश की जा रही है। ट्रैक्टर से कुचलकर बच्ची की दर्दनाक मौत

संवाद सूत्र, थानाभवन : मां की गोद से गिरी बच्ची का सिर ट्रैक्टर ने कुचल दिया। अस्पताल ले जाने से पहले ही बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर समेत चालक को हिरासत में ले लिया है।

थानाभवन के मोहल्ला कस्सावान निवासी सलमा पत्नी मुस्तकीम एक वर्षीय बेटी अफ्शा को गोद में लेकर बाजार जा रही थी। घासमंडी चौक के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली को देखकर वह रुक गईं। बचने के चक्कर में सलमा का पैर नाली के चैनल में फंस गया। महिला का संतुलन बिगड़ा और गोद में से बच्ची नीचे गिर गई और बच्ची का सिर ट्रैक्टर के पहिये से कुचला गया। हादसे की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल बच्ची को शामली के अस्पताल में लेकर गए। चिकित्सक ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। अफ्शा के पिता पंजाब में मजदूरी करते हैं और वह उनकी इकलौती संतान थी। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। थानाभवन थानाध्यक्ष प्रभाकर केंतुरा ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

नाली का चैनल अधिक चौड़ा

वार्ड सभासद पति सलीम अहमद उर्फ कल्लू ने बताया कि नाली के चैनल की चौड़ाई काफी अधिक है। कई बार नगर पंचायत को अवगत भी कराया गया। इस हादसे से पहले भी कई लोग चैनल में पैर फंसने से चोटिल हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी