शराब ठेके के दो सेल्समैन पर हमला, हजारों की नकदी लूटी

गढ़ीपुख्ता में देशी शराब के ठेके पर मंगलवार शाम दो सेल्समैन भाइयों पर आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया। दोनों को घायलकर वहां से हजारों रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:31 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:31 AM (IST)
शराब ठेके के दो सेल्समैन पर हमला, हजारों की नकदी लूटी
शराब ठेके के दो सेल्समैन पर हमला, हजारों की नकदी लूटी

शामली, जेएनएन। गढ़ीपुख्ता में देशी शराब के ठेके पर मंगलवार शाम दो सेल्समैन भाइयों पर आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया। दोनों को घायलकर वहां से हजारों रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को लेकर शामली सीएचसी पहुंची। जहां से एक घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

गढ़ीपुख्ता में देशी शराब के ठेके पर खेड़ा गदाई निवासी बालेंद्र व उसका भाई अनिल सेल्समैन हैं। मंगलवार को दोनों ठेके पर थे। अनिल ने बताया कि शाम के समय एक युवक शराब लेने पहुंचा। इसी दौरान किसी बात पर बालेंद्र के साथ उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद युवक धमकी देकर चला गया। कुछ देर बाद युवक अपने पांच-छह साथियों के साथ वापस लौटा और इन लोगों ने आते ही दोनों भाइयों के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में दोनों को गंभीर चोट आई। आरोप है कि हमलावरों ने वहां से हजारों की नकदी भी लूट ली। दोनों के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए। सूचना पर थाना गढ़ीपुख्ता पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस दोनों को शामली सीएचसी लेकर पहुंची। वहां दोनों को उपचार दिलाया गया। बालेंद्र की हालत गंभीर बताई गई है। थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि यह मामला शराब ठेके के सेल्समैन के साथ मारपीट का है। उन्होंने लूटपाट की घटना से इन्कार कर दिया। नगर कोतवाली शामली पुलिस के साथ सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने भी अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि घायल बालेंद्र को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी