पारिवारिक कलह में फावड़े से काटकर पत्नी हत्या

पुरमाफी गांव में दिन निकलते ही पति ने पारिवारिक कलह के चलते पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। पति ने भी अपने सिर में फावड़ा मार लिया। उसका पुलिस कस्टडी में शामली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतका के भतीजे ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:26 PM (IST)
पारिवारिक कलह में फावड़े से काटकर पत्नी हत्या
पारिवारिक कलह में फावड़े से काटकर पत्नी हत्या

जेएनएन, शामली। पुरमाफी गांव में दिन निकलते ही पति ने पारिवारिक कलह के चलते पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। पति ने भी अपने सिर में फावड़ा मार लिया। उसका पुलिस कस्टडी में शामली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतका के भतीजे ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

झिझाना थाना क्षेत्र के पुरमाफी गांव निवासी पिंकी उर्फ नीलम पत्नी अनुज सुबह घर पर काम कर रही थी। तभी पति ने फावड़ा से हमला कर उसकी हत्या कर दी। एएसपी ओपी सिंह, कैराना सीओ जितेंद्र कुमार व इंस्पेक्टर झिझाना श्यामवीर सिंह मौके पर पहुंचे। मृतका के भतीजे रक्षित ने पुलिस को बताया कि बुआ की हत्या के बाद फूफा ने खुद अपने सिर में फावड़ा मारकर घायल कर लिया। उसे शामली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। देर शाम मृतका के भतीजे रक्षित पुत्र दीपक निवासी बेहड़ा थ्रू गांव थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर की तहरीर पर पुलिस ने अनुज पुत्र धर्मवीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। सब इंस्पेक्टर नंदकिशोर ने बताया कि तीन दिन से पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था। इसी के चलते पति ने पत्नी की हत्या की।

फूफा के सिर पर था खून सवार

घटना में चश्मदीद भतीजे रक्षित के मुताबिक बुआ-फूफा की लड़ने की आवाज सुनकर वह दौड़ कर घर पहुंच गया था। उस समय फूफा बुआ पर फावड़े से लगातार वार कर रहा था। उसने जब बुआ को बचाने का प्रयास किया तो फूफा फावड़ा लेकर उसके पीछे भी दौड़ा। उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। उसने बताया कि फूफा के सिर पर खून सवार था। फूफा तब तक बुआ पर फावड़े से वार करता रहा, जब तक बुआ की मौत नहीं हुई। रक्षित ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से बुआ के पास आया हुआ था।

इनका कहना है..

मुकदमा दर्ज कर लिया है। हत्यारोपित का पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-ओपी सिंह, एएसपी।

chat bot
आपका साथी