जलभराव से ग्रामीण परेशान, नहीं है जिम्मेदारों का ध्यान

चौसाना मे बैंक वाली गली मे पानी की निकासी न होने के चलते सड़क पर जलभराव हो गया है। दुर्भाग्य की बात है कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों का ध्यान समाधान कराने की तरफ नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:54 PM (IST)
जलभराव से ग्रामीण परेशान, नहीं है जिम्मेदारों का ध्यान
जलभराव से ग्रामीण परेशान, नहीं है जिम्मेदारों का ध्यान

शामली, जेएनएन। चौसाना मे बैंक वाली गली मे पानी की निकासी न होने के चलते सड़क पर जलभराव हो रहा है। ग्रामीणों को आने जाने में समस्याओं का सामना तो करना पड़ ही रहा है। साथ ही, जलभराव से मच्छरों का प्रकोप भी लगातार जारी है। इसके कारण डेंगू व मलेरिया पाव पसार रहा है। आए दिन बुखार के पीड़ित आ रहे है, लेकिन अधिकारी कोई सुध नहीं ले रहे हैं।

चौसाना में पंजाब नेशनल बैंक वाली गली में नाली चौक हो जाने के कारण सड़क पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है । जिसके चलते ग्रामीणों को जलभराव के बीच से होकर गुजरना पड़ता है। सड़क टूट जाने के कारण गहरे गहरे गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। टूटी सड़क व जलभराव की समस्या से मोहल्ले वासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । ग्राम पंचायत सभा से कई बार शिकायत करने के बाद भी अभी तक टूटी सड़क वह पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई है, जिससे मोहल्लेवासियों मे गहरा रोष है।----- सड़क पर जलभराव की समस्या से बड़ी परेशानी हो रही है।सड़क पर फैली गंदगी से मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है । ग्राम पंचायत व प्रशासनिक अधिकारियों को जल्द ही जल निकासी के लिए कोई न कोई उपाय करना चाहिए ।

-योगेश गौतम ग्रामीण सड़क पर गंदगी के चलते बच्चों को भी स्कूल में आने जाने की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर पैदल चलना दुश्वार है। कई बार शिकायत की गई, कितु अभी तक भी सड़क की मरम्मत व नाले की सफाई नहीं की गई ।

- अहसान कुरैशी ग्रामीण

chat bot
आपका साथी