सरकारी योजनाओं व विकास कार्यो में बरते सतर्कता: डीएम

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज हो चुकी हैं। इसके मद्देनजर जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बुधवार को कलक्ट्रेट में अधिकारियों की बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए। डीएम ने स्पष्ट किया कि सरकारी योजनाओं व विकास कार्यो में पूरी तरह से सतर्कता बरतते हुए कार्य करें।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 11:05 PM (IST)
सरकारी योजनाओं व विकास   कार्यो में बरते सतर्कता: डीएम
सरकारी योजनाओं व विकास कार्यो में बरते सतर्कता: डीएम

शामली, जागरण टीम। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज हो चुकी हैं। इसके मद्देनजर जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बुधवार को कलक्ट्रेट में अधिकारियों की बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए। डीएम ने स्पष्ट किया कि सरकारी योजनाओं व विकास कार्यो में पूरी तरह से सतर्कता बरतते हुए कार्य करें।

बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद में संभावित आगमन कार्यक्रम को लेकर डीएम जसजीत कौर ने संबंधित जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर विभागवार योजनाओं व परियोजनाओं की उपलब्धियों को लेकर गहन समीक्षा की। डीएम ने जनपद में मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री से लोकार्पण व शिलान्यास के लिए कराई जाने वाली परियोजनाओं को लेकर समीक्षा कर उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जो दायित्व दिए गए हैं। वह उनका निर्वाहन पूरी मुस्तैदी के साथ करें। डीएम ने स्पष्ट किया कि दिए गए निर्देशों के अनुपालन में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी शंभूनाथ तिवारी, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, जिला विकास अधिकारी प्रमोद कुमार आदि मौजूद रहे। बाजारों में ई-रिक्शा का प्रवेश निषेध

कैराना : त्योहारों के मद्देनजर पुलिस ने बाजारों में ई-रिक्शा व चौपहिया वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। जाम की समस्या से निपटने के लिए यह कदम उठाया गया है।

त्योहारों के मद्देनजर डीएम ने साप्ताहिक बंदी में बाजारों को खोलने की छूट दे रखी है। इसी के चलते बुधवार को साप्ताहिक बंदी के दिन कैराना कस्बे के मुख्य चौक बाजार सहित अन्य बाजारों में अधिकतर दुकानें खुलीं। वहीं, बाजारों में लोगों की आवाजाही के चलते जाम की समस्या उत्पन्न होने लगी, जिस पर पुलिस ने बाजारों में ई-रिक्शा व चौपहिया वाहनों के संचालन पर प्रतिबंध लगा दिया। इस दौरान पुलिस ने पालिका बाजार के सामने से मुख्य चौक बाजार में जाने वाले ई-रिक्शा व चौपहिया वाहन संचालकों को दूसरे रास्ते से जाने की सलाह दी गई।

--

शांतिभंग में चार का चालान

कैराना : पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में चार लोगों का चालान किया है। इनमें ओमकार निवासी गांव पावटीकलां, शोएब निवासी छड़ियान, फैसल निवासी अंसारियान व शाहि निवासी शेखबद्धा शामिल हैं। चारों को दो अलग-अलग स्थानों पर झगड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी