दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने का वीडियो वायरल

दो दिन पूर्व दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:11 PM (IST)
दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने का वीडियो वायरल
दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने का वीडियो वायरल

शामली, जागरण टीम। दो दिन पूर्व दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार देर रात गांव रामड़ा में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले थे। इसमें एक पक्ष के दिलशाद व उसकी पत्नी जाहिदा घायल हो गए थे। दिलशाद को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया गया था। गुरुवार को दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक-दूसरे पर वार करते दिख रहे हैं। वीडियो में लाठी सिर में लगने से व्यक्ति सड़क पर गिरता भी नजर आ रहा है। संभवत: व्यक्ति दिलशाद ही है। उधर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि बच्चों में मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद बड़ों में आपस में मारपीट हुई। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

संवाद सूत्र, जलालाबाद : जलालाबाद में हाईवे किनारे पुलिस चेक पोस्ट के पास देर रात्रि में ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि युवक मंदबुद्धि था। कुछ समय पूर्व हाथ में लकड़ी लेकर आते जाते वाहनों पर मार रहा था। पुलिस ने शव मर्चरी भिजवा दिया है। थाना प्रभारी अनिल कपरवान ने बताया कि हादसा करने वाले ट्रक की पहचान कराई जा रही है। मृतक का शव मोर्चरी भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी