मुठभेड़ में दबोचा शातिर बदमाश, तमंचा-कारतूस बरामद

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश को तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाश का चालान कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:57 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:57 PM (IST)
मुठभेड़ में दबोचा शातिर बदमाश, तमंचा-कारतूस बरामद
मुठभेड़ में दबोचा शातिर बदमाश, तमंचा-कारतूस बरामद

जेएनएन, शामली। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश को तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाश का चालान कर दिया है।

मंगलवार की रात एसआई प्रमोद कुमार व एसआई राधेश्याम पुलिस टीम के साथ क्षेत्र के गांव सुन्ना नहर पटरी पर गस्त कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को नहर पटरी पर एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। पुलिस ने युवक को रुकने का इशारा किया लेकिन युवक भागकर ईख के खेत में घुस गया। पुलिस ने युवक

को सरेंडर किए जाने के लिए कहा। आरोप है कि युवक ने पुलिस पर फायर कर दिया। फायरिग में पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोच लिया, और थाने ले गई। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, एक जिदा व खोखा कारतूस बरामद किया। पुलिस पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम अनिरूद्ध उर्फ ढक्कन पुत्र पवन सिंह निवासी भभीसा बताया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी ने बताया कि पकड़ा युवक शातिर किस्म का बदमाश है। वह पूर्व में हत्या के मामले में जेल जा चुका है। दो लोगों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई

पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस अपराधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। बुधवार को पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। विभिन्न मामलों में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया।

मीडिया सेल के जानकारी दी कि जनपद पुलिस ने 1123 लोगों को मुचलका पाबंद किया। शांति भंग की आशंका के तहत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया।

आपराधिक छवि वाले कलीम पुत्र अजीज निवासी मोहल्ला करीमबख्श थानाभवन व नीटा उर्फ सतीश पुत्र बारू निवासी ग्राम भूरा कैराना के विरुद्ध गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। एक वांछित अपराधी को पकड़ा गया। 13 लाइसेंसी शस्त्र जमा कराए। चेकिग के दौरान 1 युवक को तमंचा लेकर घूमते हुए दबोचा गया। 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनसे 190 लीटर अवैध शराब बरामद की। 5 हिस्ट्रीशीटरों का सत्यापन किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर पुलिस अपराधियों व अवैध धंधों में लिप्त लोगों पर लगातार शिकंजा कस रही है। अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी