लूट सहित कई मामलों में फरार इनामी बदमाश दबोचा

शामली नगर कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट के मामले सहित कई मुकदमों में फरार 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा है। घर से भगा कर ले जाई गई किशोरी को भी पुलिस ने उसके पास से बरामद किया है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:54 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:54 PM (IST)
लूट सहित कई मामलों में फरार इनामी बदमाश दबोचा
लूट सहित कई मामलों में फरार इनामी बदमाश दबोचा

शामली, जागरण टीम। शामली नगर कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट के मामले सहित कई मुकदमों में फरार 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा है। घर से भगा कर ले जाई गई किशोरी को भी पुलिस ने उसके पास से बरामद किया है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

बताया गया कि पिछले साल सितंबर माह में कैराना रोड पर पेट्रोल पंप पर बाइक सवार दो युवकों ने सरेआम लूट की थी। हथियारों के बल पर लूट करने के बाद दोनों बदमाश धमकी देकर फरार हो गए थे। काफी प्रयासों के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को पता लगाया था, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े थे। इसके कुछ दिनों बाद ही कुछ बदमाशों ने थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार में एक व्यापारी के घर दिन में लूट का प्रयास किया था। तब दो बदमाश व एक महिला पकड़ी गई थी। एक बदमाश सतीश की शिनाख्त पेट्रोल पंप पर लूट के आरोपित के रूप में हुई थी। उसने अपने भाई जगरोशन के साथ पंप पर लूट करना पुलिस को बताया था। व्यापारी के घर लूट करने के लिए जगरोशन भी साथ आया था। वह मौके से भाग गया था। जांच-पड़ताल करने पर पता चला था कि जगरोशन अपने गांव से ही एक किशोरी को भगा ले गया था। उसका मुकदमा भी शामली कोतवाली में दर्ज था। पुलिस तीनों मामलों में उसकी तलाश कर रही थी। उसपर 25 हजार रुपये इनाम भी घोषित किया गया था। शामली कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि आरोपित जगरोशन को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसके पास से किशोरी को भी बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी