खुले मे मीट बेचने पर विक्रेताओं को लगाई फटकार

शामली जेएनएन। दुकानों के सामने व खुले में मीट की बिक्री करने वाले विक्रेताओं को पुलिस ने जमकर फटकार लगाई। पुलिस ने सुधार नहीं होने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:14 PM (IST)
खुले मे मीट बेचने पर विक्रेताओं को लगाई फटकार
खुले मे मीट बेचने पर विक्रेताओं को लगाई फटकार

शामली, जेएनएन। दुकानों के सामने व खुले में मीट की बिक्री करने वाले विक्रेताओं को पुलिस ने जमकर फटकार लगाई। पुलिस ने सुधार नहीं होने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। शनिवार को इमाम गेट पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक राहुल कादयान ने पुलिस टीम के साथ में मोहल्ला छड़ियान व इमाम बाड़ा चौराहे के आसपास भ्रमण किया। इस दौरान पुलिस ने दुकान में कांच का गेट खोलकर मीट विक्रय करने वाले लोगों को जमकर फटकार लगाई। पुलिस ने मीट विक्रेताओं से कहा कि कोई भी व्यक्ति यदि खुले में मीट की बिक्री करता हुआ पाया गया, तो उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि नगर में मीट विक्रेता अपनी दुकानों के कांच के गेट खोलकर मीट की बिक्री कर रहे थे, जिससे सड़क से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इस दौरान मीट विक्रेताओं मे अफरातफरी मची हुई दिखाई दी।

गैंगस्टर लगाने के विरोध में समर्थकों ने किया प्रदर्शन

शामली, विधायक नाहिद और उनकी मां पर गैंगस्टर के विरोध में समर्थकों ने पंचायत की। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन कर पुलिस कार्रवाई का विरोध जताया। शनिवार को क्षेत्र के गांव बसेड़ा में ग्रामीणों ने पंचायत की। इस दौरान ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन व उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन पर गत दिनों गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने का विरोध किया। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार किसानों की आवाज को दबाना चाहती है, जिसके चलते विधायक नाहिद हसन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है, क्योंकि विधायक ने किसान आंदोलन को समर्थन दिया था। उन्होंने चेताया कि इस कार्रवाई के विरोध में गांव-दर-गांव पंचायतें की जाएगी और फिर बड़ी पंचायत का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने गैंगस्टर को वापस लेने की मांग की। पंचायत की अध्यक्षता सलीम ने की। इस दौरान हाजी अब्बल, कौसर, असलम, संदीप गुर्जर, विक्रम, जमशेद, फारुख, मौलवी मैसर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी