शिविर में हुआ टीकाकरण

शामली के थानाभवन में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित गोयल द्वारा कोविड-19 वैक्सीन शिविर का उद्घाटन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:45 PM (IST)
शिविर में हुआ  टीकाकरण
शिविर में हुआ टीकाकरण

शामली, जागरण टीम। शामली के थानाभवन में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित गोयल द्वारा कोविड-19 वैक्सीन शिविर का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के मौके पर उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी को हराने के लिए सबसे बेहतर विकल्प वैक्सीन ही है। हम सभी की जिम्मेदारी बनती है कि हमें अपने आसपास सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए। हम सभी का दायित्व है कि सभी को वैक्सीन जरूर लगवाएं। इस अवसर पर संगीत गोयल, अनमोल गर्ग, व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अनुराग जैन, जिला सचिव राहुल गोयल आदि मौजूद रहे।

...

कोरोनारोधी टीकाकारण को उमड़ रही भीड़

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला कस्बे के सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर आए दिन लाभार्थियों की भीड़ उमड़ रही है। भीड़ में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी शारीरीक दूरी का उल्लंघन कर रहे हैं। मामले को लेकर लाभार्थियों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा।

केंद्र व प्रदेश सरकार लगातार कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए जनता में जागरूकता फैला रही है। सरकार कोरोना वायरस से बचने के उपाय भी बता रही है। कस्बे के सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर आए दिन सैकड़ों लाभार्थी आ रहे हैं। वहीं, भीड़ न तो शारीरिक दूरी का, ओर न ही सैनिटाइजर का प्रयोग कर रही है। आरोप है कि वैक्सीनेशन सेंटर पर मौजूद कर्मचारी भी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। सोमवार को वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंची भीड़ ने जमकर हंगामा काटा। कर्मचारियों ने पुलिस बुलाने की धमकी देकर हंगामा कर रहे लाभार्थियों को शांत कराया। मामले में चिकित्सा अधीक्षक डा. रामवीर सिंह का कहना है कि वैक्सीनेशन सेंटर पर भीड़ द्वारा हंगामा किया जा रहा था। भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा। पुलिस के आने के बाद हंगामा कर रही भीड़ शांत हुई है।

chat bot
आपका साथी